◆वहीं संजय सारंगपुरी ने भी नरकटियागंज की विधायक रश्मि वर्मा समेत उनके बेटे और नौकर पर मामला दर्ज कराया है।

#MNN@24X7 मोतिहारी, पश्चिमी चम्पारण जिला के नरकटियागंज की भाजपा विधायक रश्मि वर्मा और मोतिहारी के संजय सारंगपुरी के बीच विवाद गहराता जा रहा है. दोनों का एक अपत्तिजनक तस्वीर वायरल होने के बाद सफाई देते हुए दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाया और एफआईआर दर्ज कराई है.

विधायिका रश्मि वर्मा ने मोतिहारी नगर थाने में दर्ज एफआईआर में बताया है कि संजय सारंगपुरी ने पटना में उनका अपहरण किया और फिर 2 करोड़ की रंगदारी मांगी. वहीं संजय सारंगपुरी ने भी नरकटियागंज विधायक रश्मि वर्मा, उनके पुत्र, नौकर और ड्राइवर सहित दो सरकारी बॉडीगार्ड और पांच अन्य लोगों पर घर में घुसकर लूटपाट और मारपीट करने का आरोप लगाया है। रश्मि वर्मा ने दर्ज एफआईआर में बताया है कि संजय सारंगपुरी ने पटना में उनका अपहरण किया और फिर 2 करोड़ की रंगदारी मांगी.

बीजेपी विधायक ने ये भी आरोप लगाया है कि संजय सारंगपुरी ने उन्हें विधानसभा से इस्तीफा देने को कहा है और ऐसा नहीं करने पर उन्हें परिवार समेत जान से मार देने की धमकी दी है. उन्होंने ये भी माना है कि मोतिहारी जिला स्कुल के सामने रहने वाले संजय सारंगपुरी उनके पूर्व परिचित हैं. 14 अगस्त को विधानसभा से निकलने के बाद संजय सारंगपुरी ने जरुरी काम होने की बात कह कर अपनी गाड़ी में बुलाया. पूर्व परिचित होने के कारण उसकी गाड़ी में वो बैठ गईं.

दर्ज एफआईआर में आगे बाताया गया है कि गाड़ी में बैठने के बाद संजय ने उन पर बंदूक तान दिया और कहा कि आज सारा बदला पूरा कर लेंगे. रश्मि वर्मा ने बताया कि उसके साथ गाड़ी में एक ड्राइवर भी था. पटना से वह उन्हें जबरन मोतिहारी लेकर आया. इस दौरान उसने रश्मि वर्मा से दो करोड़ रुपये की मांग की. साथ ही विधानसभा से इस्तीफा नहीं देने पर उन्हें और उनके परिवार को जान से मार देने की धमकी दी. संजय सारंगपुरी की गाड़ी के पीछे-पीछे रश्मि वर्मा के परिजन खोजते हुए उन्हें पहुंचे. रश्मि वर्मा ने दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि जब मेरे परिजन उसके पीछे गए तो संजय सारंगपुरी उनकी पत्नी और परिवार के सभी सदस्य घर से रश्मि वर्मा पर गोली चलाने लगे.

रश्मि वर्मा के अनुसार वो लोग किसी तरह जान बचा कर भागीं और थाना पहुंचकर घटना के संबंध में आवेदन दिया. वहीं संजय सारंगपुरी ने भी नगर थाना में आवेदन देकर नरकटियागंज की विधायक रश्मि वर्मा, उनके पुत्र अंशुमन, नौकर छोटू, ड्राइवर जितेंद्र सहित दो सरकारी बॉडीगार्ड और पांच अन्य लोगों पर घर में घुसकर लूटपाट और मारपीट करने का आरोप लगाया है.

संजय सारंगपुरी ने नगर थाना में दिए आवेदन में बताया है कि नरकटियागंज विधायक रश्मि वर्मा, उनका बेटा नौकर, ड्राइवर, दो सरकारी बॉडीगार्ड और पांच अन्य लोगों ने उनके घर में घुसकर पांच लाख रुपये कैश और तीन लाख का जेवर लूट लिया. उसके बाद वे लोग मेरे परिवार के लोगों के साथ मारपीट करने लगे. साथ ही संजय सारंगपुरी का अपहरण करने का प्रयास किया.

संजय ने ये बताया कि रश्मि वर्मा के यहां पहले से मेरा 40 लाख रुपया बकाया है. जिसमें दस लाख रुपये को लेकर नगर थाना में एक माह पूर्व मैंने प्राथमिकी दर्ज कराई थी. वहीं, मोतिहारी के संजय सारंगपुरी भाजपा विधायक रश्मि वर्मा के साथ 2 साल पहले काम कर चुके हैं और खुद को जदयू का बता रहे हैं. अश्लील फोटोग्राफ वायरल होने के बाद एक तस्वीर में संजय सारंगपूरी ने अपने आप को जदयू का राष्ट्रीय सचिव बताया है. जबकि पार्टी की ओर से एक पत्र जारी कर साफ कहा गया है कि संजय सारंगपुरी का जेडीयू से कोई वास्ता नहीं है.

जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव मुख्यालय हर्षवर्धन सिंह की तरफ से यह पत्र जारी किया गया है. जिसमें कहा गया है कि इस व्यक्ति का हमारी पार्टी से अभी और पूर्व में भी कोई संबंध नहीं रहा है.