-नगर विधायक ने वासुदेवपुर पंचायत में तीन सड़कों के निर्माण का किया कार्यारंभ।

#MNN@24X7 दरभंगा, सदर प्रखंड के वासुदेवपुर पंचायत में शनिवार को वरिष्ठ भाजपा नेता सह नगर विधायक संजय सरावगी ने तीन सड़कों के निर्माण का कार्य शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि वासुदेवपुर पंचायत में करीब 1 करोड़ 52 लाख की लागत से सड़कों का कायाकल्प होगा। ग्रामीण कार्य विभाग की एमआर योजना से कुल 2452 मीटर पथों की सूरत बदल जायेगी।

नगर विधायक ने कहा कि जनप्रतिनिधि बनने के बाद से ही गांवों को मुख्य सड़क से जोड़ने के लिए वे पूरी प्रतिबद्धता से कार्य कर रहे हैं। इन सड़कों का निर्माण ग्रामीणों की बहुप्रतिक्षित मांग थी। सड़क के जर्जर होने के कारण लोगों को आवागमन में कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। बरसात के दिनों लोग काफी मशक्कत के बाद अपना सफर तय कर पाते हैं। इस समस्या के शीघ्र निदान के लिए वे कई बार सरकार से लेकर विभाग के वरीय अधिकारियों से बात कर सड़क निर्माण का आग्रह कर चुके थे। बहरहाल, नगर विधायक की अनुशंसा पर इन सड़कों के निर्माण की स्वीकृति मिली। श्री सरावगी ने कहा कि क्षेत्र का विकास ही उनकी प्राथमिकता है। इसके लिए वे हर स्तर पर अनवरत कार्य कर रहे हैं।

नगर विधायक संजय सरावगी ने कहा कि 51.48 लाख की लागत से वासुदेवपुर मुख्य पथ से महादलित टोला जाने वाली 650 मीटर पथ, 49.40 लाख की लागत से एलओ 33 से नेरला-फकीरना जाने वाली 800 मीटर पथ का निर्माण होगा। वहीं 51.48 लाख की लागत से सोनहान महादेव मंदिर से महेश पट्टी जाने वाली 1002 मीटर पथ का मरम्मती कार्य किया जायेगा। इन सड़कों के बन जाने से पंचायत के लोगों को अब कीचड़ तथा उबर खाबर सड़क से छुटकारा मिल जायेगा एवं आवागमन में आसानी होगी।

मौके पर स्थानीय लोगों नगर विधायक को पाग चादर एवं माला पहना स्वागत किया। उद्घाटन अवसर पर मुखिया प्रतिनिधि शंभू यादव, बजरंगी यादव, राजू तिवारी, जितेन्द्र ठाकुर, भरत यादव, राज परीक्षण महतो, शिवशंकर यादव, रमेश सदा, शिवकुमार सहनी, गौड़ी यादव, श्रवण सुधांशु, दिलीप यादव, विभाग के कार्यपालक अभियंता, सहायक अभियंता, कनीय अभियंता आदि सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।