#MNN@24X7 दरभंगा, भाजपा दरभंगा जिला कार्यालय पर जिला अध्यक्ष जीवछ सहनी की अध्यक्षता में डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर तस्वीर पर कार्यकर्ताओं ने पुष्पांजलि अर्पित की।

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा की बिहार प्रदेश द्वारा आगामी 13 जुलाई को विधान सभा आक्रोश रैली में दरभंगा जिला से 10 हजार कार्यकर्ता भाग लेगें। यह मार्च पटना गांधी मैदान से शुरू होकर विधान सभा पहुंचेगा। मोर्चा में सांसद,विधायक,विधान पार्षद एवं राज्य के लाखों कार्यकर्ता भी शामिल रहेगें।इस मार्च के जरिए बिहार सरकार से 10 लाख लोगों को नौकरी नहीं देने पर जबाब भी मांगा जायेगा ।नीतीश सरकार से यह भी पूछेगी की सी टी ई टी, एस टी ई टी पास अभ्यार्थियों को बिना परीक्षा लिए नियुक्ति करने और नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा कब तब देगी। वही राज्य में आज कानून का राज समाप्त हो गई हैं।राज्य में कोई भी सुरक्षित नहीं हैं,और अपराधियों को नीतीश सरकार संरक्षण भी दे रही हैं।

बैठक में जिला महामंत्री सुजीत मल्लिक,जिला उपाध्यक्ष विजय चौधरी,संजीव गुप्ता,राजेश रंजन, अशोक नायक,रमेश कुमार, हेमन्त झा,प्रमोद चौधरी,तनवीर हसन बिनोद सिंह, राघवेन्द्र प्रसाद, बालेन्दु झा, भरत सहनी,सपना भारती,राकेश कुमार मिथुन, शंकर राय,पप्पू कुमार गुप्ता भी थे।