महागठबंधन के आह्वान पर राज्यव्यापी आंदोलन के तहत 15 जून 2023 को आयोजित प्रखंड कार्यालय के समक्ष धरना को सफ़लता के ताजपुर में जनसम्पर्क अभियान चलाया गया।

#MNN@24X7 ताजपुर, 14 जून, महागठबंधन के आह्वान पर राज्यव्यापी आंदोलन के तहत 15 जून 2023 को आयोजित ताजपुर प्रखंड कार्यालय के समक्ष धरना को सफ़लता हेतु भाकपा माले के प्रखंड सुरेंद्र प्रसाद सिंह, राज्य कमिटी सदस्य बंदना सिंह के नेतृत्व में जनसंपर्क अभियान चलाया गया।

इस दौरान नेताद्वय ने कहा कि भाजपा सरकार की 9 साल की तबाही-बर्बादी के खिलाफ और जाति गणना , महगाई, बेरोजगारी ,संवैधानिक संस्थानों के दुरुपयोग, किसानो की आय दुगुना करने,उन्माद-उत्पात की राजनीति पर रोक लगाने दलित-गरीबों की आवास एवं खाद्यान्न योजना बंद करने की साजिश के खिलाफ सहित बिहार की विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर महागठबंधन के आव्हान पर राज्यव्यापी आन्दोलन के तहत 15 जून 2023 दिन वृहस्पतिवार को प्रखंड कार्यालय ताजपुर के समक्ष समय 11 बजे दिन से धरना देने का आव्हान किया गया है।

उन्होंने किसान, मजदूर, गरीब, दलित, छात्र, नौजवान, व्यापारी, बुद्धिजीवी, जनप्रतिनिधि तथा तमाम न्याय पसंद नागरिकों से महागठबंधन अनुरोध करती है कि हजारों – हजार की संख्या में भाग ले कर 15 जून को प्रखंड कार्यालय पर आयोजित धरना को सफल करें।

वहीं दूसरी ओर धरना में बड़ी भागीदारी दिलाने को शाहपुर बघौनी में जनता बैठक को संबोधित करते हुए पहले पेयजल किल्लत पर चिंता व्यक्त करते हुए तमाम जरूरतमंद परिवारों को जलापूर्ति करने की मांग करते हुए इनौस जिलाध्यक्ष आसिफ होदा ने बड़ी संख्या में धरना- प्रदर्शन में भाग लेकर सफल बनाने की अपील बघौनी वासियों से की। बैठक में मो० एजाज, मो० वसीम समेत दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

फतेहपुर में मनोज सिंह की अध्यक्षता में भाकपा माले लोकल कमिटी की बैठक की गई। बैठक को अनीता देवी, रंजीत सिंह, सुर्यदेव सिंह, शिव कुमारी देवी आदि ने संबोधित करते हुए धरना-प्रदर्शन में बड़ी भागीदारी दिलाने का निर्णय लिया।

मोतीपुर में राजदेव प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में भाकपा माले पंचायत कमिटी की बैठक हुई। ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, मोतीलाल सिंह, सुनील शर्मा आदि ने बैठक में विचार व्यक्त करते हुए धरना-प्रदर्शन को सफल बनाने का अह्वान पंचायत वासियों से किया।