#MNN@24X7 दरभंगा। सदर डीएसपी, अमित कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया के नगर थाना क्षेत्र के दरभंगा टावर चौक स्थित होटल बसेरा गली में राजन शाह किराना दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो चोर की गिरफ्तारी नगर थाना पुलिस के द्वारा किया गया उन्होंने जानकारी देते हुए बताया रात्रि के लगभग 1:15 पर जो सीसीटीवी कैमरे के आधार पर जानकारी मिली है।

उन्होंने बताया नगर थाना अध्यक्ष मदन प्रसाद एवं उनकी टीम को रात्रि के 3:00 बजे किराना दुकान में चोरी घटना की सूचना मिली सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर छानबीन करने के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन दोनों चोरों की शिनाख्त की गई जिसमें इनका पूर्व से अपराधिक घटनाओं एवं चोरी की घटनाओं में संलिप्तता पाई गई है। गिरफ्तारी के बाद दोनों एजाज व सितारे से जब पूछताछ की गई तो चोरी किए गए सामान जिसमें पांच भर सोने के जेवरात एवं अन्य सामान के बारे में बताया और जिस जगह पर यह सभी सामान रखे गए थे बरामद किया गया।

आगे जानकारी देते हुए उन्होंने बताया गस्ती प्रक्रिया बढ़ा दी गई है पैदल एवं मोटरसाइकिल से गश्त की जा रही है आने वाले दिनों में पर्व एवं ठंड के मौसम के बीच को ऐसे भी होंगे इस बीच भी व्यक्ति बनाए रखना है।