#MNN@24X7 पटना। बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है. जहां पीरबहोर थाना के पास गोलकपुर में जमकर बवाल हुआ है. दरअसल पीरबहोर थाना क्षेत्र के गोलकपुर में हॉस्टल के छात्रों और स्थानीय लोगों के बीच चार पहिया वाहन और बाइक की टक्कर के बाद जमकर बवाल हुआ है.

पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील।

दरअसल गोलकपुर में हॉस्टल के छात्रों और स्थानीय लोगों के बीच चार पहिया वाहन और बाइक की टक्कर के बाद जमकर बवाल हुआ है. जिसमें मारपीट के बाद जमकर पथराव होने के साथ साथ फायरिंग होने का भी मामला सामने आया है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने फायरिंग की घटना से इंकार किया है. घटना के बाद पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है.

मामले की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पीरबहोर थाना के एसआई पहुचे हैं. लॉ कॉलेज हॉस्टल के बगल वाले होस्टल छात्र और स्थानीय युवक के वाहन के बीच हुई टक्कर के बाद स्थानीय लोगो और होस्टल के छात्रों के बीच झड़प हुई है. मौके पर दोनों ओर से जमकर रोड़े और पत्थर चलाए गए है हालांकि इस घटना में कितने लोग घायल हुए है इसकी प्रारंभिक जानकारी नही मिली है फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.”
– नसीम अहमद, ट्रैफिक दारोगा

हॉस्टल के एक छात्र ने हाल के दिनों मे नई कार खरीदी थी और रविवार को अपनी कार लेकर होस्टल की ओर जा रहा था इसी दौरान किसी स्थानीय युवक की बाइक उसके कार से टकरा गई. जिसके बाद दोनों के बीच विवाद दो गया. विवाद के बाद स्थानीय लोग और छात्रों के एक गुट में जमकर रोड़ेबाजी पत्थरबाजी और झड़प हुई है. फिलहाल स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है.”
– सुदर्शन झा, दरोगा पीरबहोर थाना