अगर तीन दिनों सभी अभियुक्तों की गिरप्तारी नहीं हुआ तो दरभंगा एसएसपी के समक्ष 24 जनवरी को होगा प्रदर्शन।

बहादुरपुर,20 जनवरी 2022 पुरखोपट्टी की दो सहेलियों की हुई जघन्य हत्या के खिलाफ भाकपा(माले) बहादुरपुर प्रखण्ड कमिटी के बैनर तले बहादुरपुर थाना के समक्ष प्रदर्शन किया गया।

प्रदर्शन का नेतृत्व भाकपा(माले) राज्य कमिटी सदस्य अभिषेक कुमार, जिला कमिटी सदस्य सह जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि हरि पासवान, मो जमालुद्दीन, प्रेमलाल पासवान, दोरिक पासवान,गणेश महतो आदि ने किया। प्रदर्शन कारी प्रदर्शन करते हुये बहादुरपुर थाना के परिसर में घुस गए और जमकर नारेबाजी करने लगे। उसके बाद प्रदर्शन कारियों की बहादुरपुर थानाध्यक्ष से घटना को लेकर विस्तृत वार्ता हुई और थानाध्यक्ष को आगाह किया गया कि अगर घटना के सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी व पूरे मामले का उदभेदन नहीं हुआ तो 24 जनवरी को एसएसपी के समक्ष आक्रोश मार्च निकाला जायेगा।

इस अवसर पर रेखा देवी की अध्यक्षता में आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए भाकपा(माले) राज्य कमिटी सदस्य अभिषेक कुमार ने कहा कि नीतीश राज में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ हैं। और महिला सशक्तिकरण व समाज सुधार यात्रा का ढोंग चल रहा हैं औऱ हमारे घर की औरतें और बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। इस जघन्य अपराध की उच्चस्तरीय जांच कराया जाय और तमाम दोषियों की गिरफ्तारी नहीं हुआ तो 24 जनवरी को दरभंगा के पुलिस कप्तान के समक्ष आक्रोश मार्च किया जायेगा। पूर्व प्रमुख व जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि हरि पासवान ने कहा कि बहादुरपुर प्रखण्ड में अपराधियों का बोलबाला हो गया हैं। पुलिस ने लापता दो लड़कियों के मामले में जो निष्क्रिय पहलकदमी लिया उसी का परिणाम है कि दोनों लड़कियों को अपनी जान गंवानी पड़ी हैं। इंसाफ व न्याय की लड़ाई हम पीड़ित परिवार के साथ कंधे से कंधे मिलाकर चलेंगे।