#MNN@24X7 समस्तीपुर, 29 जून, समस्तीपुर के सांसद शांभवी चौधरी ने संसद में अपने पहले ही वक्तव्य में नीट घोटालेबाजों के पक्ष में खड़े होकर जननायक कर्पूरी ठाकुर की धरती समस्तीपुर को शर्मशार कर दिया है। ये बातें भाकपा माले राज्य कमिटी सदस्य सह महिला संगठन ऐपवा के समस्तीपुर जिलाध्यक्ष बंदना सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर शनिवार को कहा है।

महिला नेत्री बंदना सिंह ने संसद में शांभवी चौधरी द्वारा संसद में शुक्रवार को दिए गये वक्तव्य पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है नीट के लाखों परीक्षार्थी का भविष्य दांव पर लगा है। अपने हकमारी से लाखों छात्र-छात्राएं सदमें में हैं और वे नीट में संगठित घोटालेबाजी का पर्दाफाश कर इसे समूल नष्ट करने, घोटालेबाजी की जिम्मेवारी तय कर दोषियों पर कारवाई करने, परीक्षा में धांधली की जिम्मेवारी लेते हुए शिक्षामंत्री से इस्तीफा, पुनर्परीक्षा की मांग को लेकर संपूर्ण देश में संघर्ष कर रहे हैं। नीट जैसे परीक्षा में घोटालेबाजी ने जेईई, बीपीएससी, यूपीएससी आदि परीक्षा के भविष्य पर भी सवालिया निशान लगा दिया है। यदि इसे आज समूल नष्ट नहीं किया गया तो भविष्य में यह समस्या भस्मासुर की हमारे सामने मुंह बायें खड़े रहेंगे।

ऐसे में कर्पूरी ठाकुर की संघर्ष की धरती समस्तीपुर के सांसद का वक्तव्य संघर्षरत देशवासी एवं छात्रों के पक्ष में होना चाहिए जबकी उन्होंने घोटालेबाजों के पक्ष में वक्तव्य देकर समस्तीपुर को शर्मशार किया है। समस्तीपुर की जनता उनको मजा चखाएगी।