#MNN@24X7 कासगंज, उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है।यहां युवक तहरीर लेकर थाने पहुंच गया।पुलिसवाले तहरीर पढ़कर हंस पड़े बाद में गंभीर हुए।युवक की पीड़ा को समझते हुए उसके परिजनों को थाने बुलाया और समझाया।इस पर परिजन ने अपनी दलील दी।

मामला जिले के अमांपुर थाना क्षेत्र के बनूपुरा गांव का है। 40 वर्षीय नीरज यादव शनिवार को थाने पहुंचा।नीरज ने पुलिस को एक तहरीर दी।तहरीर पढ़कर पुलिसकर्मी भी सोच में पड़ गए।नीरज ने तहरीर में लिखा कि पत्नी हेतु आवेदन।साहब हमको पत्नी दिला दीजिए। हम रोटी के लिए परेशान हैं। सर्दी का मौसम भी आ गया है। इसके अवाला उसने अपनी बात मुख्यमंत्री तक पहुंचाने के लिए भी प्रार्थना की।

नीरज ने कहा कि उसके घरवाले और रिश्तेदार उसकी शादी नहीं होने दे रहे हैं। इससे वह परेशान रहता है।पत्नी होगी तो वह हंशी खुशी रह सकेगा।नीरज की तहरीर पढ़कर पुलिसकर्मी भी हैरत में पड़ गए। पुलिस कर्मियों ने नीरज के घरवालों को बुलाया। पूछा कि आप लोग इसकी शादी क्यों नहीं करा रहे हैं।इस पर घरवालों ने कहा कि युवक मानसिक रूप से परेशान है।

थाना प्रभारी यतींद्र प्रताप सिंह ने बताया कि नीरज नाम का युवक शादी कराने की तहरीर लेकर आया था। उसके घरवालों को बुलाकर उसे घर भेज दिया है। वह काफी समय से मानसिक रूप से बीमार चल रहा है। इसके चलते उसकी शादी नहीं हो पा रही है। परिजन उसे लेकर घर चले गए हैं।