#MNN@24X7 दरभंगा, आज दरभंगा सदर प्रखंड के अंतर्गत अतिहर् पंचायत के बेलवा गांव में रेड क्रॉस सोसाइटी दरभंगा द्वारा राहत सामग्री का वितरण किया गया। रविवार १८ फरबरी को दरभंगा सदर प्रखंड के अतिहर पंचायत अंतर्गत बेलवा गांव में भीषण आगजनी की घटना हुई थी जिसमें 12 परिवारों के घर जलकर खाक हो गये, साथ-साथ मवेशी भी झुलस गये । काफी माल जान की हानि हुई।

मुखिया प्रतिनिधि अमित मंडल एवं मुखिया श्रीमती रेखा कुमारी के सहयोग से उक्त जगह पर जाकर पीड़ित परिवार को राहत सामग्री मे बाल्टी सेट, 2 कम्बल, 1 त्रिपाल एवं कपड़ा , घरलू उपयोग करने के लिए अन्य सामग्री देकर अग्नि पीड़ित परिवार को देकर इस पीड़ा से लड़ने के लिए भगवान से प्रार्थना कर सहनशीलता प्रदान करने की विनती की गयी।

रेड क्रॉस सोसाइटी दरभंगा के जिला प्रतिनिधि डॉक्टर रामबाबू खेतान ने कहा कि हम लोग हमेशा पीड़ित मानव के सेवा के लिए तत्पर रहते हैं एवं लोगों से भी अपील करते हैं की इस तरह की नेक कार्य मे बढ़ चढ़ कर आगे आये।
कोषाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने कहा कि इस आपदा की घड़ी में नर सेवा नारायण सेवा के समान होता है इसलिए समाज के लोग भी इस तरह के कार्य मे आकर जरूरतमंदो की सहायता करनी चाहिए और आने वाले नई पीढ़ी को भी इसकी सीख देनी चाहिए।

इस कार्यक्रम मे संस्था के वाईस चेयरमैन डॉ बी बी शाही, संयुक्त सचिव आलोक कुमार (मुन्ना सिंह), सदस्य गण आतम सराफ, राजकुमार पासवान, सुनिल सिंह, सुशील पाण्डेय (बबलू जी) दिनेश यादव, गोपाल, राहुल, आकाश आदि सदस्यों ने अपनी सहभागिता प्रदान की।