#MNN@24X7 दरभंगा, उड़ीसा के बालासोर में हुए ट्रेन दुर्घटना में इसी ट्रेन में सफर कर रहे दरभंगा जिले के बहादुरपुर प्रखंड के मनियारी गांव के दो युवक अखिलेश यादव एवं बौआ साहब सहनी अभी भी लापता है। परिजनों ने बताया कि वे दोनों उसी ट्रेन से नौकरी करने चेन्नई जा रहे थे।ट्रेन में बैठने के बाद परिजनों से उन लोगों की बात भी हुई थी ,तीन बजे बौआ  साहब सहनी ने अपनी माँ को फोन कर कहा माँ हम लोग खाना खा लिया है चिंता मत करना, और इसी बीच ट्रेन दुर्घटना की खबर आई।

इस घटना की खबर आते ही गांव में कोहराम मच गया। परिजन रोने बिलखने लगे, प्राप्त जानकारी के अनुसार अखिलेश की शादी का अभी 1 महीना भी पूरा नहीं हुआ था। उसकी पत्नी को घटना की जानकारी मिलने के बाद उनका रो-रो कर  बुरा हाल है। मोबाइल में शादी की तस्वीर देख रो रो कर बेहोश हो जाती है। वही बार बार मीडिया के माध्यम से अपने पति  अखिलेश को खोज कर देने की गुहार लगा रही है।  रोते बिलखते परिवार के साथ पूरा गांव  में मातम का माहौल है। 
 
घटना की सूचना के बाद गांव के पांच लोग बालासोर पहुँच अखिलेश और बौआ जी की खोज में इस अस्पताल से उस अस्पताल दौर रहे है। साथ ही प्रशासन को भी तस्वीर दिखा कर गुहार लगा रहे है। लेकिन कोई जवाब देने को तैयार नही है, दोनों अभी तक लापता हैं। दोनों युवक का मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है। परिजन दोनों लापता युवक को ढूंढने में मदद की गुहार लगा रहे है। हालांकि जैसे-जैसे घटना का समय बीतता जा रहा है वैसे-वैसे परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका से मन विचलित हो रहा है।