लखनऊ।अपनी काॅमेडी से रोते हुए आदमी को हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव को एम्स में भर्ती कराया गया हैं।राजू श्रीवास्‍तव को बुधवार को जिम में वर्क आउट के दौरान अचानक सीने में दर्द उठा था।इसके बाद उन्‍हें एम्‍स में भर्ती कराया गया।जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव एंजियोप्‍लास्‍टी के बाद वेंटिलेटर पर हैं।मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने राजू श्रीवास्‍तव की पत्‍नी को फोन कर राजू श्रीवास्तव के बारे में जानकारी ली और हर संभव मदद का आश्‍वासन दिया।इसके बाद सीएम योगी ने अधिकारियों को राजू श्रीवास्‍तव की हर संभव मदद करने का निर्देश दिया है।

मिली जानकारी के‌ अनुसार दिल्ली के एक होटल में ठहरे काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव बुधवार को जिम में वर्क आउट कर रहे थे।इसी दौरान राजू श्रीवास्तव के सीने में तेज दर्द हुआ और ट्रेडमिल पर गिर पड़े।इसके बाद राजू श्रीवास्तव को फौरन एम्स में भर्ती कराया गया।कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में राजू श्रीवास्तव का इलाज चल रहा है।डॉक्टरों की एक टीम लगातार निगरानी कर रही है।

सूत्रों का कहना है कि राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें दवाओं के साथ दुआओं की भी जरूरत है।राजू श्रीवास्तव के दिल की धमनियों में कई ब्लॉकेज हैं। जब से राजू के बीमार होने की खबर सामने आई है, उनके करोड़ों फैंस में निराशा है और सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस, द कपिल शर्मा शो, शक्तिमान जैसे टीवी शो के अलावा राजू श्रीवास्तव ने कई हिंदी फिल्मों में भी अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। 58 साल के राजू श्रीवास्तव भारतीय जनता पार्टी के नेता भी हैं।

(सौ स्वराज सवेरा)