दरभंगा 08 अगस्त, आज बिजली बिल विधेयक 2022 को मोदी सरकार देश की संसद में 3:00 बजे पेश की। जिसके विरोध में संगठन के राष्ट्रीय महासचिव अतुल कुमार अंजान के राष्ट्रव्यापी आह्वान पर बिजली बिल विधेयक 2022 के प्रारूप को पूरे देश में जलाया गया।

इसी कड़ी में दरभंगा जिला किसान सभा के जिला अध्यक्ष राजीव कुमार चौधरी के नेतृत्व में में दर्जनों किसान अजय भवन से सरकार विरोधी नारा लगाते हुए कामरेड भोगेन्द्र झा चौराहा पर पहुँचा जहाँ बिल के प्रारूप की प्रति जलायी गयी।

वहीं मौके पर किसान सभा के जिला अध्यक्ष राजीव कुमार चौधरी ने कहा कि बिजली बिल विधेयक 2022 को लागू होने पर देशभर के किसानों, मध्यमवर्ग, छोटे एवं लघु उद्योग को ₹8 यूनिट बिजली बिल भुगतान करना होगा। किसानों की खेती और महंगी हो जाएगी। छोटे उद्योग, मध्यमवर्ग एवं किसानों के पेट के ऊपर यह बड़ा हमला है। इसीलिए बिजली बिल विधेयक 2022 का प्रति आज पूरे भारत में जलाकर हम इसका विरोध करते हैं। अगर सरकार इसे अविलंब वापस नहीं लेती है तो हम कृषि विरोधी कानून के तर्ज पर आन्दोलन कर इसे वापस लेने पर सरकार को मजबूर करेंगे।

मौके पर अखिलेश चौधरी, बब्लू जी, शरद कुमार सिंह, शशि रंजन, प्रशनजीत प्रभाकर, रवि कुमार, रौशन कुमार, प्रशांत कुमार ठाकुर, अभिषेक कुमार, विजय कुमार यादव, पारसनाथ मिश्रा आदि उपस्थित थे।