#MNN@24X7 दरभंगा। शोभन निवासी,मोतीउर्र रहमान के पुत्र जियाउर रहमान (ब्बनन) की सिमरी थाना क्षेत्र के सोभन में 8 दिसंबर की सुबह अपराधियों के द्वारा उनकी कर दी जाती हैं और हत्या के बाद उनकी लाश को गाछी में छोड़ दिया जाता है। इस घटना में एसआईटी टेक्निकल सेल, डॉग स्क्वाड की मदद से पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना की गंभीरता को देखते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक, अवकाश कुमार के द्वारा मिले दिशा निर्देश पर एसआईटी एवं सिमरी थानाध्यक्ष शमशाद खान के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। संवादाताओ को जानकारी देते हुए सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि 24 घंटे के अंदर त्वरित कार्यवाही करते हुए एसआईटी और स्थानीय पुलिस की मदद से 9 दिसंबर को मो जावेद को दरभंगा एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस घटना का मुख्य कारण जमीन का कारोबार और पैसे के लेनदेन को बताया जा रहा है। जावेद से लगभग 5 घंटे तक पूछताछ और जांच करने के बाद उसके बॉडी लैंग्वेज से शक हुआ और फिर उसे गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में उसने हत्याकांड में मो छोटे और मो फिरोज का नाम भी बताया है। सभी शोभन निवासी बताए जाते हैं। घटना देर शाम की बताई जाती है।