जहां पदयात्रा हो गई है वहां 50 फीसदी से ज्यादा पर होगा जन सुराज का कब्जा।

#MNN@24X7 दरभंगा, जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने गुरुवार को जिले के डीएमसीएच मैदान में प्रेस वार्ता की। इस दौरान प्रशांत किशोर ने कहा कि अबतक जहां भी पदयात्रा हुई है वहां के पूरे प्रखंड में जिनते लोग जन सुराज से जुड़े हैं उनको जन सुराज की तरफ से मदद की जा रही है। जो लोग जन सुराज से जुड़े हुए हैं वो अविश्वास प्रस्ताव भी लाएंगे और प्रखंड प्रमुख और जिला परिषद के चुनाव में जन सुराज की बड़ी भूमिका दिखेगी। अभी एक महीने में जहां पर पदयात्रा हो गई है वहां 50 फीसदी से ज्यादा प्रखंड प्रमुख व जिला परिषद में जन सुराज का कब्जा हो जाएगा।

दरभंगा AIIMS: जब तक नीतीश कुमार हैं, तब तक कुछ संभव नहीं, उन्हें सिर्फ कुर्सी पर बैठे रहने की है चिंता: प्रशांत किशोर।

प्रशांत किशोर ने दरभंगा AIIMS पर कहा कि जब तक नीतीश कुमार हैं, तब तक कुछ भी संभव नहीं है। क्योंकि नीतीश कुमार को न AIIMS बनाना है और न ही उन्हें बिहार की चिंता है। नीतीश कुमार की अब एक ही चिंता रह गई है कि कितने दिनों तक कुर्सी पर किसी तरह बैठे रहें। आप जिस दरभंगा AIIMS की बात कर रहे हैं, जिसे लेकर तू-तू, मैं-मैं हो रहा है, दरभंगा AIIMS का जब निर्णय लिया गया उस समय नीतीश कुमार भाजपा के साथ थे। 2020 से दो वर्षों तक वे क्यों बैठे रहे, उसी समय करा लेते। आज जब भाजपा से अलग हो गए हैं, तो कह रहे हैं कि केंद्र वाले नहीं करने दे रहे हैं। कल फिर भाजपा में चले जाएंगे, तो कहेंगे कि अरे छोड़िए न AIIMS कोई मुद्दा है। हम तो डीएमसीएच को बोल दिए हैं इसी को AIIMS जैसा बना दिया जाए। नीतीश जी जब भाजपा के साथ थे, उस समय जब कमिटी आई थी, उसने निर्णय दिया कि जमीन ठीक नहीं है, उस समय नीतीश जी का बयान था अरे छोड़िए ना जमीन नहीं है तो हम लोग DMCH को ही AIIMS बना देंगे।

प्रशांत किशोर ने कुल 5.8 किलोमीटर तक की पदयात्रा।

प्रशांत किशोर ने गुरुवार को कुल 5.8 किलोमीटर तक पदयात्रा की। इस दौरान वे एक प्रखंड के 8 गांवों में गए। वहीं कई जगह पर रुककर जनसंवाद किया। प्रशांत किशोर ने दरभंगा डीएमसीएच मैदान से पदयात्रा शुरू कर बेता, लहरियासराय, इस्माइल गंज, बेला, रहमगंज, रुदालगंज, अल्लपट्टी होते हुए बेता तक पहुंचे।