दरभंगा। बहेरी थाना अंतर्गत बीती रात धारदार हथियार से दामाद ने कर दी अपनी ही सास की हत्या। जी हां यह घटना बहेरी थाना क्षेत्र के नारायण दो हट गांव में रात के करीब 1:00 बजे घटित हुई। जहां धारदार हथियार से 40 वर्षीय महिला का कर दिया गया निर्मम हत्या। और हत्या का इल्जाम महिला की बेटी ने अपने ही पति पर लगाया है।

आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला, जानकारी के मुताबिक महिला की बेटी और दामाद में पूर्व से ही विवाद चल रहा था। जबकि महिला के दूसरे दमाद को भी मारने के लिए यह दमाद गया था। जहां वह चाकू और कुछ सामान के साथ पकड़ा गया था। वहां पर कंप्रोमाइज करने के साथ लोगों ने इसे छोड़ दिया।

महिला की बेटी ने अपने ही पति पर लगाया है हत्या का इल्जाम। मौके पर पहुंचकर बहेरी थाना के थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार झा ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा। जब आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगाला गया तो सीसीटीवी में 12:45 में कुछ मोटरसाइकिल वहां से गुजरता स्पीड में दिख रहा है। उसमें से एक काले टीशर्ट वाले पर लोगों को शक है। हत्या का इल्जाम विकास कुमार पर लग रहा है। जो कोठरा निवासी बहेरी थाना अंतर्गत है।

बताया जा है कि दमाद ने ही अपनी सास की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी है। घटना लगभग 1:00 बजे रात्रि की है।

विकास कुमार की पत्नी सुधा देवी अपने ही पति समेत तीन चार लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि घर में दीवाल तड़प कर लोग आए और घर में सोए अपनी सास को धारदार हथियार से हत्या कर फरार हो गए। इस संबंध में बहेरी थाना अध्यक्ष को सूचना दिए जाने पर थाना अध्यक्ष अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी लिए।

साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है।