दरभंगा। जिला मोहर्रम कमेटी ने घोषणा किया कि लगभग 160 अखाड़ा का मिलान दसवीं मोहर्रम के दिन किलाघाट मदरसा हमीदिया के समीप जिला कार्यालय पर हुआ। वहीं जिला मोहर्रम कमीटी ने यह भी घोषणा किया कि 2 साल के बाद मुहर्रम मनाया गया है जिससे लोगों में काफी उत्साह और भीड़ भी काफी उमड़ी। इसके बावजूद दरभंगा जिला मोहर्रम कमिटी इसे शांतिपूर्वक ढंग से मनाने में सफल रहा!


घोषणा करते हुए जिला मोहर्रम कमिटी के सदर डब्बू खान ने कहा कि दूरदराज से आए हुए सभी अखाड़ों को दरभंगा जिला मोहर्रम कमेटी के द्वारा सम्मानित किया गया वहीं सचिव रुस्तम कुरैशी ने कहा कि अपार भीड़ होने के बाद भी दरभंगा जिला मोहर्रम कमिटी इसे शांतिपूर्वक संपन्न कराने में सफल हुआ।

कोषाध्यक्ष पप्पू खान ने बताया कि जिस प्रकार से भीड़ उमड़ा वह मोहर्रम कमेटी के लिए एक चैलेंज था। लेकिन इसके बाद भी दरभंगा जिला मोहर्रम कमेटी 160 अखाड़ा का मिलान कराने में सफल हुआ। वहीं जिला प्रशासन को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन का काफी सहयोग मिला जो शांतिपूर्वक मोहर्रम संपन्न कराने में एक अहम भूमिका रहा! दरभंगा जिला मुहर्रम कमिटी लगातार इसी तरह मोहर्रम मनाता रहा है और आगे भी मानता रहेगा। जिसके लिए दरभंगा जिला वासी, प्रशासन, अधिकारियों, अमन पसंद लोग और अखाड़ा का शुक्रिया अदा करते हैं।