#MNN@24X7 दरभंगा, बेतिया। पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया में बेलगाम अपराधियों ने गोली मारकर स्कूल के हेडमास्टर की हत्या कर दी है. मृत हेड मास्टर का नाम लाल बाबू सिंह है. वो पश्चिमी चंपारण जिले के प्राइमरी स्कूल उर्दू लाछनौता में हेडमास्टर थे.

उक्त घटना जिले के मटिहारिया थाना क्षेत्र के लछनौतता गांव की है. बताया जाता है कि नकाबपोश अपराधियों ने स्कूल के हेडमास्टर की गोली मारकर हत्या कर दी हैं. बताया जाता है कि लालबाबू सिंह अपने गांव लाछनौता स्थित दवा की दुकान में बैठे थे. तभी कुछ नकाबपोश अपराधी आए और उन पर दो-तीन राउंड गोली चला दी.

जिसके बाद वे मौके पर ही निढाल होकर गिर पड़े. शरीर से खून निकल रहा था. आनन फानन में लोग उन्हें लेकर रामनगर पीएचसी पहुंचे. जहां पर डॉक्टरों ने जांच करने के बाद मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गयी. मृतक के परिजन का रो-रोकर बुरा हाल था. हेडमास्टर की गोली मारकर हत्या किये जाने की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया.

अस्पताल के डॉक्टर काजिम ने बताया कि लाल बाबू को सीने में तीन गोली मारी गई थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची. पंचनामा तैयार कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दी गयी है. पुलिस ने घटनास्थल का भी मुआयना किया. पुलिस की मानें तो परिजनों ने अभी घटना के कारण के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है और मामले की जांच में जुट गई है.