#MNN@24X7 दरभंगा, जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने बिहार में जंगलराज की हकीकत को बताया। प्रशांत किशोर ने कहा कि नेशनल क्राइम ब्यूरो के आंकड़ों के अनुसार बिहार में 2021 के मुकाबले 2022 में 24 फीसदी ज्यादा क्राइम हुआ है। करीब एक चौथाई से ज्यादा क्राइम बढ़ा है। जब मैंने चलना शुरू किया था उसके तीन महीने पहले महागठबंधन की सरकार बनी थी। उस वक्त ज्यादातर लोग बताते थे कि महागठबंधन की सरकार बनी है, राजद वाले आए हैं, कानून व्यवस्था बिगड़ेगी, ऐसा डर लोगों के मन में था। इस साल के शुरुआत से लेकर अबतक ये डर यथार्त में बदलता दिख रहा है, लोग मुझे रोजाना बताते हैं कि यहां मुखिया की हत्या हो गई, यहां लूट हो गया, यहां अपहरण हो गया। धीरे-धीरे क्राइम में इजाफा हो रहा है और लोगों के मन में जो डर था वो सच्चाई में बदलता दिख रहा है।

सरकार को लेकर लोगों के मन में है उदासीनता और गुस्सा, इस सरकार से कुछ होने वाला नहीं: प्रशांत किशोर।

प्रशांत किशोर ने महागठबंधन की सरकार को भी घेरा, कहा कि सामान्यतौर पर सरकार के प्रति लोगों में उदासीनता और गुस्सा है। शायद ही इक्का-दुक्का कोई मिलता है जिसे सरकार से कोई भरोसा-उत्साह है। ज्यादातर लोगों ने ये मान लिया है कि इस सरकार से कुछ होने वाला नहीं है।

प्रशांत किशोर ने 8.4 किलोमीटर तक की पदयात्रा।

बता दें कि जिले में प्रशांत किशोर ने रविवार को कुल 8.4 किलोमीटर तक पदयात्रा की। इस दौरान वे 3 पंचायतों के 6 गांवों में गए। कुशेश्वर स्थान के पांडो गांव से आसमा ब्रिज, शैलेश बाबा स्थान, त्रि जंक्शन, डॉ कल्पेश्वर पासवान क्लिनिक के पास से होते हुए जय मां दुर्गा मंदिर, बाबा कुशेश्वर धाम मंदिर, हनुमान मंदिर, भालुका, खालाशिन, गुलारिया, पचियारी राही से केवटगामा गांव तक गए।