भाकपा माले आज उजियार पुर प्रखंड के पूर्वी जोन की बैठक विरनामा उच्च विद्यालय में फुलेन्द्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में किया।

#MNN@24X7 उजियारपुर 14 जून, बैठक को संबोधित करते हुए भाकपा माले जिला स्थाई समिति सदस्य महावीर पोद्दार ने कहा कि मोदी शासन के नौ बर्षों के शासनकाल चरम तबाही-बर्बादी, लूट दमन, और नफरत-हिन्सा का भयावह दौड़ सावित हुआ है। विगत 75 बर्षों में बेरोजगारी की ऐसी भयावह स्थिति कभी सामने नहीं आई।

उन्होंने कहा कि लुढ़कते रूपये के बीच विदेशी कर्ज बढकर 620.7अरब डाॅलर तक पहुंच गया है। केन्द्रीय सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य, सिंचाई, मनरेगा, सहित विकास एवं कल्याणकारी योजनाओं में राशि की भारी कटौती कर रही है। नोटबन्दी और जी एस टी की मार से छोटे-मझौले व्यवसायी ही नहीं काफी परेशान हैं बल्कि आम जनता को गहरा धक्का लगा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कालाधन तो नहीं ही ला पाई और दलितों एवं पिछङो के आरक्षण में अनवरत कटौती जारी है।

बैठक में बङी गोलबंदी के साथ इस महागठबन्धन के महाधरना-प्रदर्शन को सफल करने की कार्य योजना बनाई गई।
बैठक शाखा सचिव शमीम मन्सूरी, देसुआ के शाखा सचिव राम कॄपाल राय, विरनामा के शाखा सचिव जागेश्वर राय, रेवाड़ी के सचिव तननजय प्रकाश, निर्धन शर्मा, चैता के शाखा सचिव दिलीप कुमार राय, आर वाई ए के सचिव ताजउद्दीन खान, जय प्रकाश सहनी, मनटून राय सहित अन्य लोगों ने सम्बोधित किया।