#MNN@24X7 दरभंगा, 03 जून, लोक सभा आम निर्वाचन के *मतगणना* के अवसर पर जिले में विधि-व्यवस्था संधारण को लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला अधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन एवं वरीय पुलिस अधीक्षक, दरभंगा जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी के नेतृत्व में पुलिस बल द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया, जो लहेरियासराय पुलिस लाईन से उर्दू बाजार, नाका नम्बर – 05, दिल्ली मोड़, एन.एच – 57 होते हुए बाजार समिति, शिवधारा तक गया।

उपर्युक्त अवसर पर संवाददाता को सम्बोधित करते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि कल 14-दरभंगा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के मतगणना कार्य 04 जून को बाजार समिति, शिवधारा में सम्पन्न होनी है, उसके मद्देनजर विधि-व्यवस्था संधारण के उद्देश्य से मतगणना के पूर्व संध्या को जिले में फ्लैग मार्च निकाला गया है।

उन्होंने जिलावासियों से अपील किया कि मतगणना की परिणाम जनता के द्वारा दिए गए मतों से तय होना है, जो भी हो जिले में शान्ति व्यवस्था, विधि-व्यवस्था बनाये रखेंगे।

उन्होंने कहा कि किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं देंगे और न ही अफवाह फैलाने के हिस्से बनेगें।
*उन्होंने कहा कि मतगणना कार्य को शांति-पूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने को लेकर जिले में धारा -144 लगा हुआ है।

उन्होंने कहा कि जो भी जिले में विधि-व्यवस्था बिगड़ने, अफवाह फैलाने, शांति-व्यवस्था भंग करेगा, उन पर जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन द्वारा विधि-सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

वरीय पुलिस अधीक्षक ने संवाददाता को सम्बोधित करते हुए कहा कि जिले में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है, क्यू.आर.टी को सक्रिय रखा गया है, थाना को अलर्ट मॉड में रखा गया है, विधि-व्यवस्था बिगाड़ने वाले के विरुद्ध त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

उक्त अवसर पर नगर पुलिस अधीक्षक शुभम आर्य, अनुमण्डल पुलिस अधिकारी, सदर अमित कुमार के साथ-साथ अन्य जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।