बालविकास कार्यालय, प्रखंड, अंचल, मनरेगा एवं कृषि कार्यालय, अस्पताल समेत दर्जनों सड़के एवं मुहल्ला जलमग्न।

सफाई, जलापूर्ति, कूड़ा उठाव, प्रकाश, नाला, सड़क नहीं तो टैक्स क्यों- सुरेंद्र प्रसाद सिंह।

#MNN@24X7 ताजपुर/समस्तीपुर, 3 अक्टूबर 2023, ताजपुर नगर परिषद क्षेत्र में सफाई, जलापूर्ति, प्रकाश, नाला, सड़क कूड़ा उठाव आदि कि व्यवस्था करने की मांग को लेकर भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने बहादुरनगर शाखा की बैठक के बाद विरोध मार्च निकाला। विरोध मार्च आसपास के क्षेत्रों का भ्रमण कर पुन: बहादुरनगर पहुंचकर सभा में तब्दील हो गया। सभा की अध्यक्षता शाखा सचिव नीलम देवी ने किया। मौके पर सिया देवी, फूल कुमारी देवी, रजिया देवी, दिया देवी, कामीन देवी, कौशल्या देवी आदि उपस्थित रहीं।

सभा को संबोधित करते हुए भाकपा माले के प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र में सफाई, कूड़ा उठाव, नाला सड़क, जलापूर्ति, प्रकाश की व्यवस्था का आभाव है। नगर प्रशासन को सुविधा मुहैया कराने की चिंता नहीं है। इसे सिर्फ टैक्स वसूलने की चिंता है। कमर्शियल एवं डोमेस्टिक रजिस्ट्रेशन के नाम पर 5500 एवं 2500 रूपये बिना रसीद के वसूला जा रहा है। मार्च 2023 में चुनाव बाद बोर्ड का गठन हुआ फिर 3 मार्च 2021 नगर परिषद गठन के अधिसूचना के समय से टैक्स एवं दो साल का बकाया बताकर चक्रवृद्धि व्याज वसूलना नगर वासियों के साथ अन्याय है और इस अन्याय के खिलाफ भाकपा माले सड़क से सदन तक संघर्ष चलाएगी।

माले नेता ने 7 अक्टूबर को 11 बजे से अस्पताल चौक से जुलूस निकालकर नगर परिषद कार्यालय घेराव में भाग लेकर घेराव को सफल बनाने की अपील नगर वासियों से की है।