#MNN@24X7 दरभंगा सितंबर 19, महात्मा गांधी महाविद्यालय दरभंगा के राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के द्वारा महाविद्यालय परिसर में स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत स्वच्छता अभियान चलाया गया । राष्ट्रीय सेवा योजना के संयोजक डॉ अविनाश कुमार के नेतृत्व में महाविद्यालय के दर्जनों छात्र एवं छात्राओ ने इस अभियान में भाग लिया।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य डॉ रामदेव चौधरी ने कहा कि स्वच्छता अभियान में छात्र – छात्राओं के अलावे आम लोगों को जोड़ने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है ताकि महात्मा गांधी के सपनों को साकार किया जा सके। चुकी मनुष्यों के जीवन में स्वच्छता का महत्व अत्यधिक है क्योंकि स्वच्छता के नियमों के पालन करके ही पूर्णत: स्वस्थ रह सकते हैं। इस कार्यक्रम में छात्र- छात्राओं के अतिरिक्त हिंदी के प्राध्यापिका डॉक्टर प्रियंका कुमारी,डॉक्टर शिखा, डॉक्टर राहुल पासवान, प्रोफेसर रामनाथ शर्मा आदि दर्जनो शिक्षको ने भाग लिए ।

अंत में यह निर्णय लिया गया है कि दिनांक 20.09.24 को महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के द्वारा विश्वविद्यालय परिसर के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर प्रतिमा के पास स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा।