#MNN@24X7 मुजफ्फरपुर, खबर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की है जहां जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के नवानगर निजमत में एक युवक की गोली मार कर निर्मम हत्या कर दी गई है। युवक की पहचान 30 वर्षीय हिमांशु कुमार के रूप में हुई है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

वही घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।
वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मृत्क अरूणाचल प्रदेश में पेट्रोल पंप के कैश मैनेजर के रूप में काम कर रहा था। कुछ दिन पहले ही वह गांव आया था।
मृतक युवक के पिता ने बताया की हिमांशु कुमार को कमलेश भगत घर से बुलाकर ले गया। इसके बाद सरकारी स्कूल में पहले से चल रहे विवाद को लेकर चार गोली मार दी गई। घटना के जानकारी के बाद हमलोग मौके पर पहुंचे।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है बही मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन भी दल बल के साथ मौक़े पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए हैं

घटना को लेकर साहिबगंज के पुलिसकर्मी ने बताया कि एक युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम जुटी हुई है।