3 से 5 जनवरी तक काला दिवस और 5 जनवरी को नुक्कड़ सभा तथा 6 जनवरी को मोटर हड़ताल का किया आह्वान। यूनियन।

हड़ताल मे सभी प्रकार के सैकड़ों मोटर चालक शामिल होगा। – भूषण सिंह।

#MNN@24X7 जयनगर, मोदी सरकार के द्वारा थोपें गये मोटर अधिनियम 2024 के विरोध में मोटर चालक यूनियन जयनगर के द्वारा स्टेशन चौक पर रात्रि में यूनियन के सचिव भूषण सिंह एवं अध्यक्ष शद्दाम के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया।

स्थल पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए यूनियन के अनुमंडल सचिव भूषण सिंह ने कहा कि मोटर चालक सभी क्षेत्रों में कठोर कठिन परिस्थितियों में आम जनता को विभिन्न प्रकार के सुविधाएं प्रदान से लेकर करौना काल में भी जान की बाजी लगा कर अपना सेवा प्रदान करने के साथ-साथ देश के सीमा पर कार्यरत सेना को सेवा प्रदान करने का काम करते हैं तो दुसरी ओर गरीब – मजदूर विरोधी मोदी सरकार के द्वारा मोटर चालकों पर जबरन काला कानून थोपने काम किए हैं। मोदी सरकार ने मोटर वाहन अधिनियम 2024 में संशोधन किया है। इसके तहत हिट-एंड-रन के मामलों में दोषी चालकों की जेल की सजा और जुर्माने की राशि बढ़ाई गई है। इस बदलाव के बाद अब हिट-एंड-रन में वाहन चालक को 10 साल तक की सजा और 7 लाख रुपये तक जुर्माने की सजा हो सकती है। यूनियन इस काला कानून का तिब्र निन्दा करती है और 3 से 5 जनवरी तक काला पट्टी बांध कर काला दिवस मनाने और 5 जनवरी को प्रचार प्रसार एवं नूक्कर सभा तथा 6 जनवरी को सभी प्रकार के मोटर हड़ताल करने की आह्वान किया ।

सभा को अध्यक्ष शद्दाम अशोक गिरी मोहम्मद इम्तियाज उमेश सिंह रंधीर यादव दिलीप सिंह राजकुमार साह विकास कुमार यादव किशन कुमार दिपेस यादव कपिल दास अमोद यादव संजय यादव श्याम सुंदर राय विरू यादव दिपक ठाकुर बैजू यादव सुनिल यादव नरेश भगत राजा कुमार गिरी अमीत कुमार गिरी मिथिलेश राय अमर महतो अन्य चालकों ने संबोधित किया।