विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के द्वारा सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तहत दरभंगा के युवराज कुमार राजेश्वर सिंह एवम् युवराज कुमार कपिलेश्वर सिंह ने अपने आवासीय परिसर रामबाग में वृक्षारोपण कर सेवा सप्ताह का कार्यक्रम मनाया बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं के साथ।

बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद सेवा सप्ताह का यह कार्यक्रम सराहनीय है और वृक्षारोपण का कार्यक्रम अमृत ऊर्जा वर्धन कार्य होता है जिससे पर्यावरण संरक्षण होता है युवराज कुमार कपिलेश्वर।

बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद सेवा सप्ताह के कार्यक्रम के तहत दरभंगा के युवराज कुमार राजेश्वर सिंह एवम् युवराज कुमार कपिलेश्वर ने वृक्षारोपण कर समाज और संगठन के कार्यकर्ताओं को पॉजिटिव संदेश दिया। ..…..राजीव प्रकाश मधुकर।

#MNN@24X7 दरभंगा, आज दिनांक 28 जून विश्व हिंदू परिषद के सह जिला मंत्री राजीव प्रकाश मधुकर की अध्यक्षता में पूरे देश भर में चल रहे बजरंग दल सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तहत आज दरभंगा जिला विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने वृक्षारोपण का कार्यक्रम रामबाग के आवासीय परिसर में किया । वही इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में दरभंगा के महाराज युवराज कुमार राजेश्वर सिंह एवम् युवराज कुमार कपिलेश्वर सिंह उपस्थित हुए, वही इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने भगवा वस्त्र से अतिथियों का सम्मान किया साथ में मां श्यामा का चिन्ह प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।

वही इस मौके पर इस कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों के द्वारा एवं बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं के द्वारा रामबाग स्थित प्रांगण में पीपल ,पाकर, नीम, मनी प्लांट, स्नेक प्लांट, अमला, एलोवेरा, बेल आदि का लगभग दो दर्जन पौधा लगाया गया ।वही इस मौके पर उपस्थित युवराज राजेश्वर सिंह ने कहा बजरंग दल के द्वारा चला रहे सेवा सप्ताह कार्यक्रम का सराहना किया साथ में इस कार्य को करने वाले सभी कार्यकर्ता का आभार प्रकट किया और उन्होंने बताया कि समाज के सभी लोगों को वृक्षारोपण एवं अन्य सेवाओं का कार्य करना चाहिए इससे एक दूसरे से समन्वय बना रहता है और आज की स्थिति में देश की मजबूती के लिए संबंध में होना अति आवश्यक है वह इस मौके पर युवराज कुमार कपिलेश्वर ने बताया की विश्व हिंदू परिषद का कार्य हमेशा सरहाना लायक रहता है और हमेशा से विश्व हिंदू परिषद ऐसे ऐसे कार्य समाज के बीच में करते हैं जिसके कारण नीचे स्तर तक के लोग विश्व हिंदू परिषद के कार्य से प्रभावित होते हैं जिस प्रकार से अभी पूरे देश भर में विश्व हिंदू परिषद ने जो संकल्प लिया 24 जून से लेकर 30 जून तक सेवा सप्ताह बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के तत्वाधान में कार्य करने का जो प्रयत्न किया है यह कार्य कहीं ना कहीं समाज के साथ-साथ देश की भी मजबूती का कार्य कर रहे हैं और इससे प्रयावरण भी संरक्षित होगा बजरंग दल के कार्यकर्ता हमेशा समाज सेवा में तत्पर रहते हैं।

वही इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री राजीव प्रकाश मधुकर ने मुख्य अतिथि के रूप में आए युवराज राजेश्वर सिंह और युवराज कुमार कपिलेश्वर सिंह का सराहना करते हुए आभार प्रकट किया रवि कुमार रंजन , अमरकांत झा, आशुतोष दत्ता, प्रियांशु झा,कुमार सौरभ सुमन ,अश्वनी कुमार, प्रदीप कुमार, प्रभास कुमार, जितेंद्र कुमार आदि लगभग दर्जनों कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में उपस्थित हुए।