#MNN@24X7 कानपुर। रामनगरी अयोध्या में 22 जनवरी को भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी।इस समर पूरा देश राममय है।रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा से पहले धार्मिक अनुष्‍ठान की विधिवत शुरुआत हो चुकी है।यह अनुष्‍ठान 21 जनवरी तक चलेगा। 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ संत-महात्‍माओं की उपस्थिति में रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा होगी। प्राण प्रतिष्ठा पहले देश में टीका टिप्‍पणी का दौर जारी है।राम मंदिर निर्माण का विरोध करने वालों को लेकर कानपुर के मशहूर कॉमेडियन अन्‍नू अवस्‍थी का पोस्‍टर सोशल मीडिया वायरल है।

अब अन्नू अवस्थी ने अपने घर के गेट पर एक पोस्टर चस्पा किया है। इसमें लिखा है कि जो लोग राम मंदिर निर्माण से खुश नहीं हैं, वे लोग मेरी छत से कूद सकते हैं।पोस्टर में अन्नू अवस्थी ने लिखा है कि पहचान तो गए हुई है।हम किसकी बात कर रहे हैं,अन्नू अवस्थी अपने चुटकीले अंदाज के लिए जाने जाते हैं।जब भी किसी का मजाक उड़ाना हो तो वह अपने ही अंदाज में उसकी चुटकी लेते हैं।

अन्नू अवस्थी का विरोध करने का भी तरीका भी औरों से अलग है।अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए राजनीतिक पार्टियों के शीर्ष नेताओं, फिल्मी एक्टर और खिलाड़ियों समेत अन्य कई वीआईपी को न्योता भेजने का सिलसिला जारी रहा है।कुछ राजनीतिक पार्टियां रामलला प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को भारतीय जनता पार्टी का निजी कार्यक्रम बताकर जाने से इनकार भी कर रहे हैं।इंडिया गठबंधन के घटक दलों ने किनारा कर लिया है।कॉमेडियन अन्‍नू अवस्थी ने ऐसे लोगों को आड़े हाथों लिया है।

अन्‍नू अवस्थी के घर के गेट पर एक पोस्टर लगा हुआ है। पोस्टर में लिखा है कि जनहित में जारी…जो लोग राममंदिर निमार्ण से खुश नहीं हैं, वो लोग मेरी छत से कूद सकते हैं, पहिचान तो गए हुई हो कानपुर से अन्नू अवस्थी।पोस्टर में अन्नू अवस्थी फोटो भी छपी हुई है। कमेडियन अन्‍नू अवस्थी इस पोस्टर के जरिए उन लोगों को संदेश देना चाहते हैं, जिन्हें राम मंदिर निर्माण से दिक्कत है।इसके साथ ही यह संदेश उनके लिए भी है, जिन्होंने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने से इनकार कर दिया है।पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल है।लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। सौजन्य से