विश्वविद्यालय एलुमनाई एसोसिएशन के पंजीकृत होने पर पदाधिकारियों, प्रधानाचार्यों व विभागाध्यक्षों ने दी कार्यकारिणी समिति के सदस्यों को बधाई

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सुरेंद्र प्रताप सिंह के दिशा- निर्देश से ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय एलुमनाई एसोसिएशन का पंजीकरण सोसाइटी रजिस्ट्रेशन एक्ट, 1860 के अंतर्गत कराया गया। इस संबंध में एसोसिएशन के सचिव एवं स्नातकोत्तर वाणिज्य विभाग के सह प्राध्यापक डा दिवाकर झा ने बताया कि एलुमनाई एसोसिएशन की विधिवत् स्थापना एवं क्रियाशीलता के बाद इसका पंजीकरण होना एक बड़ी उपलब्धि है। पंजीयन के बाद यह एसोसिएशन और अधिक सशक्त रूप में कार्य कर सकेगा, जिससे सभी हितधारकों को लाभ होगा। माननीय कुलपति प्रोफेसर सुरेंद्र प्रताप सिंह के सफल नेतृत्व में विश्वविद्यालय विभिन्न क्षेत्रों में तीव्र गति से विकास कर रहा है। उसी कड़ी में एलुमनाई एसोसिएशन का रजिस्ट्रेशन विश्वविद्यालय एवं पूर्ववर्ती छात्रों के हित में काफी उपयोगी होगा।

एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रोफेसर एस के वर्मा, उपाध्यक्ष प्रोफेसर पुनीत झा, कोषाध्यक्ष प्रोफ़ेसर सुरेंद्र कुमार संयुक्त सचिव डा कामेश्वर पासवान, प्रबंध समिति के सदस्य प्रोफेसर जीतेंद्र नारायण, डा अवनि रंजन सिंह, डा मो जिया हैदर तथा कालीचरण मिश्र ने एसोसिएशन के सोसाइटी एक्ट के तहत पंजीकरण करवाने पर प्रसन्नता व्यक्त कर सभी सदस्यों को बधाई दी।

ज्ञातव्य है कि गत माह में विश्वविद्यालय स्थापना के स्वर्ण जयंती समारोह के तहत एलुमनाई मीट का आयोजन किया गया था, जिसमें दरभंगा के वर्तमान जिलाधिकारी समेत विश्वविद्यालय के कई पूर्ववर्ती यशस्वी छात्रों को एसोसिएशन द्वारा सम्मानित किया गया था।

सोसाइटी रजिस्ट्रेशन एक्ट, 1860 के तहत विश्वविद्यालय एलुमनाई एसोसिएशन के रजिस्ट्रेशन पर प्रसन्नता व्यक्त कर बधाई देने वालों में प्रति कुलपति प्रोफेसर डॉली सिन्हा, वित्तीय परामर्श कैलाश राम, कुलसचिव प्रो मुश्ताक अहमद सहित विश्वविद्यालय के पदाधिकारी विभागाध्यक्ष एवं प्रधानाचार्य सहित एसोसिएशन के सदस्य शामिल हैं।