दरभंगा DMCH के गेस्ट हाउस में शराब पार्टी मामला; प्रशांत किशोर बोले- नीतीश कुमार को छोड़कर बिहार में रहने वाले हर व्यक्ति को मालूम है कि शराबबंदी कहीं बंद नहीं, सरकार की गलती की वजह से करोड़ों का हो रहा नुकसान।

#MNN@24X7 दरभंगा, DMCH के गेस्ट हाउस में शराब पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने गेस्ट हाउस पर छापेमारी की कर शराब की बोतल को जब्त किया है। मामले में पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि डीएमसीएच में जो वीडियो वायरल हुआ है उसका बहुत महत्व नहीं है। शराबबंदी बिहार में कहीं लागू नहीं है, ये बात सबको पता है। नीतीश कुमार को छोड़कर बिहार में रहने वाला हर व्यक्ति जानता है कि शराबबंदी कहीं लागू नहीं है। शराबबंदी के नाम पर बिहार में शराब की दुकानें बंद हैं, होम डिलीवरी हर जगह हो रही है।

शराबबंदी लागू कराना नीतीश कुमार की है हठधर्मिता: प्रशांत किशोर।

प्रशांत किशोर ने कहा कि शराबबंदी का न तो कोई वैधानिक आधार है, न नैतिक आधार है, न जमीन पर लागू हो रहा है। बिहार सरकार की गलती की वजह से बिहार के लोगों का शराबबंदी के नाम पर हर साल 15 से 20 हजार करोड़ रुपए का नुकसान हो रहा है। ये पैसा शराब माफिया और भ्रष्ट पुलिस प्रशासन कमा रहे हैं। शराबबंदी कहीं लागू है नहीं। नीतीश कुमार की हठधर्मिता है कि शराबबंदी पेपर पर लागू रहेगा। ये तो गांव-गांव में आप लोगों से पूछिएगा तो लोग बताएंगे कि घर-घर शराब की बिक्री हो रही है। इसमें कोई नई बात नहीं है।

*घनश्यामपुर में 10.2 किलोमीटर तक की पदयात्रा*

प्रशांत किशोर ने रविवार को कुल 10.2 किलोमीटर तक पदयात्रा की। इस दौरान वे 3 पंचायत के 5 गांवों में गए। घनश्यामपुर ब्लॉक के गोई मिश्रा लगमा से पदयात्रा शुरू कर वे पेठिया गाछी होते हुए महतवार, पाली घनश्यामपुर, महावासी, ब्रह्मपुरा, पोहद्दी बेला तक गए।