सरायरंजन/समस्तीपुर। आज अपने निःशुल्क शिक्षण संस्थान हमादपुर में बिहार के लेनिन बाबू जगदेव प्रसाद जी की 100वीं एवम् जन्म सताब्दी मनाया गया जिसमें संस्थान के बच्चों के साथ साथ कई अभिभावक भी शामिल हुए। बाबू जगदेव प्रसाद जी के तैलचीत्र पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया गया। कार्यक्रम संबोधित करते हुए निःशुल्क शिक्षण केन्द्र के संचालक सह पूर्व पंचायत समिति सदस्य बागी संजीव कुमार इन्कलाबी उर्फ “भाई जी” ने देश में बन्द शिक्षण संस्थानों पर गहरी चिन्ता जताई उन्होंने कहा की सरकार कोरोना के बहाने देश के बच्चों का भविष्य बरबाद करना चाहती।

देश के बच्चों का भविष्य अंधकार में डालने की बहुत बड़ी साजिश रची जा रही है। श्री कुमार ने कहा कि देश में चुनाव कराए जा रहे हैं जिसमें लाखों की तादाद में भीड़ जुटाई जा रही है उससे कोरोना का खतरा नहीं है लेकिन गांव के बच्चे गांव के विद्यालय में पढ़ने जायेंगे तो उससे कोरोना का खतरा बढ़ जाता है हम सरकार की चालों को समझ चुके हैं अब इसे पूरे समाज में फैलाएंगे तथा लोगों से आंदोलन करने की अपील करते हैं। यदि सरकार अविलंब विद्यालय नहीं खुलवाई तो हम लोग बच्चे तथा अभिभावकों के साथ आन्दोलन करने के लिए बाध्य होंगे।

कार्यक्रम में विशाल कुमार,धीरज कुमार,राहुल कुमार,मोहित कुमार, कुन्दन कुमार,विकास कुमार,अजय कुमार,राजू कुमार,रौशन कुमार,चिंटू कुमार,प्रिंस कुमार, नन्दनी कुमारी,स्नेहा कुमारी, प्रिया कुमारी,सपना कुमारी,त्रिपुरारी कुमार, वीणा कुमारी,गुड़िया कुमारी एवम् अभिभावक में बिरजू राम,विकास राम,राजकुमार सहनी,शुशील कुमार राय,धर्मेंद्र कुमार राय,जितेंद्र कुमार सहनी आदि दर्जनों लोग मौजूद थे।