#MNN@24X7 दरभंगा. शनिवार की शाम को दरभंगा राज के कुमार कपिलेश्वर सिंह माधवेश्वर परिसर स्थित माधवेश्वर महादेव का दर्शन करने पहुंचे. सावन के अवसर पर उन्होंने मंदिरों में पूजा अर्चना की. साथ ही वो लक्ष्मीश्वरी तारा मंदिर में हो रहे हवन व नाम धुन कीर्तन में भी शामिल हुए. प्रधान पुजारी एवं स्थानीय लोगो द्वारा कुमार साहब को मिथिला परंपरा अनुसार पाग चादर एवम अंगवस्त्र धार्मिक पुस्तक से सम्मानित किए।

इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए कुमार कपिलेश्वर सिंह ने कहा कि आध्यात्मिक आयोजन से एक सकारात्मक ऊर्जा का प्रचार प्रसार होता है.

नामधुन और हवन की अपनी एक मान्यता विशेषता है. वातावरण शुद्ध होता भगवती के नाम सुमरन करने मात्र से पाप का नाश होता है. उन्होंने कहा कि उनका पारिवारिक विरासत और परंपरा है. आगामी दिनों में भी इस तरह के आयोजन होते रहेंगे.

उन्होंने कहा कि सनातन धर्म समाज के हर वर्ग को जोड़ने का काम करती है मौके पे भाजपा वरिष्ठ नेता रंगनाथ ठाकुर, डॉ हेमपति झा, रमेश झा, कमलेश चौधरी,अमरकांत झा, आशुतोष दत्ता, मजेश चौधरी संतोष कुमार, पुजारी गोपाल ठाकुर राजीव मधुकर,प्रियांशु झा, राम कृष्ण दास, सत्यम कुमार आदी उपस्थित थे।