#MNN@24X7 दरभंगा-26 दिसम्बर, आज भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) के कार्यकर्ताओं ने सहायक जिला मंत्री राजीव कुमार चौधरी के नेतृत्व में पार्टी का झंडा तोलनकर 98वां स्थापना दिवस मनाया।

मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्टी को मजबूत कर पूरी पार्टी को भारत के मेहनतकशो के हितों में झोंकने का संकल्प लिया। वही पार्टी के सहायक जिला मंत्री राजीव कुमार चौधरी ने कहा कि पार्टी अपने 97 वर्षों के इतिहास में कई महत्वपूर्ण जनहित में काम किए। देश को आजाद कराने के साथ ही देश को सशक्त बनाने में पार्टी की महत्ती भूमिका है।

जिला कार्यकारिणी सदस्य अहमद अली तमन्ने ने कहा कि पार्टी देश को आजाद कराने के बाद लगातार गरीब-मजदूर, किसान, छात्र-नौजवान, महिला आदि के बेहतर जीवन के लिए संघर्ष कर रही है और पार्टी आगे भी करती रहेगी। पार्टी सबको रोजी-रोटी, कपड़ा, मकान, स्वास्थ्य व शिक्षा की लिए हमेशा संघर्षरत रहती है। हम आज अपने पार्टी के 98वां स्थापना दिवस के अवसर पर यह संकल्प लेते हैं कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता तब तक संघर्ष करेंगे। जब तक आजाद भारत में सबके लिए बेहतरीन स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजी-रोटी, कपड़ा और मकान का व्यवस्था नहीं हो जाता है।

मौके पर जिला कार्यकारणी सदस्य विश्वनाथ मिश्र, शरद कुमार सिंह, हीरा पासवान, एआईएसएफ जिलाध्यक्ष अरशद कमाल सिद्दीकी, विकास कुमार यादव, मंटू कुमार, रौशन कुमार, आदि उपस्थित थे।