दरभंगा के बहेरी प्रखंड अंतर्गत बघेरा गांव में सोए हुए व्यक्ति की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्या की जानकारी सुबह होने के बाद ही पता चला। परिजन इस घटना के पीछे जमीनी विवाद का मामला बता रहे हैं।कुछ दिन पहले ही जमीनी विवाद को लेकर आपस में इनका झगड़ा भी हुआ था। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसी वजह से यह घटना घटी होगी।

पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है।इस तरह की घटना से समस्त ग्रामीण में एक भय का माहौल बना हुआ है। सभी लोग डरे सहमे हुए हैं। मौके पर खुद बेनीपुर अनुमंडल डीएसपी सुमित कुमार फॉरेंसिक टीम और इस्कॉर्ट डॉग के जरिए घटना स्थल पर पहुंच कर जांच की गई। किसी के भी समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर इस तरह का दुस्साहस किसने किया है। घटनास्थल पर उग्र भीड़ को देखते हुए वेनीपुर एसडीपीओ डॉ सुमित कुमार सहित दर्जनों पुलिस पदाधिकारी पहुंचकर जांच में जुट गए।

एसडीपीओ सुमित कुमार से बात करने पर उन्होंने बताया कि किसी धारदार हथियार से व्यक्ति की हत्या की गई है। मामले की तहकीकात की जा रही है। अपराधी कितना भी बड़ा शातिर क्यों ना हो वह बच के नहीं पायेगा। हमने डॉग स्क्वायड टीम और फॉरेंसिक टीम भी बुला लिया है। यह अनुसंधान का विषय है। पुलिस अपना काम कर रही है जल्द ही अपराधी को गिरफ्त में ले लिया जायेगा।