#MNN@24X7 मधुबनी /21 दिसंबर, मधुबनी नगर के स्थानीय एक निजी होटल के सभागार में यूनिसेफ का सालाना समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत सिविल सर्जन डॉक्टर नरेश कुमार भीमसारिया एवं अन्य आधिकारियों के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता यूनिसेफ के जिला प्रतिनिधि एसएमसी प्रमोद कुमार झा ने की।

इस अवसर पर एसएमसी झा ने यूनिसेफ के द्वारा किए गए सालभर के उपलब्धियों को पीपीटी के मार्फत से बहुत ही बारीकी से सबके सामने रखे। इसी क्रम में सिविल सर्जन ने अपने संबोधन में यूनिसेफ मधुबनी टीम को भुरी-भुरी प्रशंसा करते हुए कहा कि मधुबनी यूनिसेफ टीम अन्य जिलों से अच्छा काम कर रही है। यूनिसेफ के ही प्रयास से जिले का स्वास्थ्य विभाग का कार्य प्रणाली बेहतर हुआ है।

वहीं जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ. एस.के. विश्वकर्मा, डीपीएम पंकज मिश्रा, सीडीओ जी.एम. ठाकुर, ने भी यूनिसेफ मधुबनी टीम के कार्य प्रणाली की तारीफें की। कार्यक्रम में सीडीओ डॉ. जी एम ठाकुर, डब्लूएचओ के एसएमओ , दरभंगा एसएमसी शहाबुद्दीन, यूएनडीपी से अनिल कुमार,एवं अन्य अधिकारी मौजूद थे।इस अवसर पर यूनिसेफ टीम के द्वारा सभी आधिकारियों को फलदार पौधा उपहार स्वरूप भेंट कर’ पर्यावरण सुरक्षा के प्राथमिकता पर जागरूक किया गया।

मौके पर यूनिसेफ के ब्लॉक प्रतिनिधियों में मो.आफताब आलम, प्रवीण कुमार झा, कालीचरण झा, सुरेन्द्र प्रसाद, रामदेव ठाकुर, राजन कुमार श्रीवास्तव, रमेश चंद्र चौधरी, अनीता कुमारी, जय कुमार झा, मो. शादाब अली, संतोष कुमार, अविनाश कुमार, एवं दिनेश कुमार सिंह कार्यक्रम में उपस्थित थे।