#MNN@24X7 दरभंगा,,ताजपुर/समस्तीपुर,21 मार्च, हल्की वर्षा में ताजपुर की सड़कें हुआ पानी-पानी। अस्पताल रोड हो, कर्बला रोड, दरगाह रोड या फिर बहेलिया टोला रोड समेत नगर परिषद क्षेत्र का अन्य सड़क पर जल जमाव हो गया। खासकर सड़क पर जगह-जगह बने गड्ढे में पानी भर जाने के कारण वाहनों के आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सड़क पर जल जमाव से स्थानीय दुकानदार, खरीददार, राहगीर मार्ग बदलकर चलने को मजबूर हैं।

इस आशय की जानकारी देते हुए भाकपा माले के प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह, ब्रह्मदेव प्रसाद सिंह, प्रभात रंजन गुप्ता, मोo एजाज, ऐपवा नेत्री बंदना सिंह आदि ने टूटी सड़कों पर जल जमाव से हो रहे परेशानी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अगर संपूर्ण बाजार क्षेत्र में नाला निर्माण एवं अर्धनिर्मित नाले को जमुआरी नदी से नहीं जोड़ा जाता है बरसात के मौसम में एक बार फिर ताजपुर पानी-पानी होगा।

विदित हो की नाला के आभाव में ताजपुर मुख्यालय एवं बाजार क्षेत्र वर्षात के मौसम में 3-4 महीने जलमग्न रहता है।

माले नेता सुरेंद्र ने आगे कहा कि दो सांसद, दो विधायक वाला ताजपुर नगर परिषद क्षेत्र बदहाल है। सांसद विधायक का विकास फंड लौट जाता है लेकिन ताजपुर में नाला निर्माण तक नहीं कराया जाता है। यह ताजपुर के साथ अन्याय है और इस अन्याय के खिलाफ ताजपुर की जनता सांसद-विधायक को चुनाव में मजा चखायेगी।