#MNN@24X7 दरभंगा जिला के जाले नगर परिषद क्षेत्र में छठ पूजा को लेकर विभिन्न घाटों की सफाई अभियान इन दिनों जारी है । लगातार विगत पांच दिनों से यहां के नगर परिषद के सफाईकर्मी दिन-रात एक करते हुए हर घाटों की सफाई करते नजर आ रहे हैं । शुक्रवार को भी प्रातः काल से जाले के महथा पोखर के घाटों व आस-पास के क्षेत्रों में इसी तरह का नजारा देखने को मिला।

समाजिक कार्यकर्त्ता धीरेन्द्र कपूर, अभय कुमार झा, रामसागर चौधरी, सत्येंद्र पाठक , आशीष झा, विकास झा आदि ने बताया है कि यहां के सुपरवाइजर सोनू कुमार श्रीवास्तव, विक्रम कुमार, रवि कुमार ,राजन कुमार तथा सफाईकर्मी चंदन कुमार ,वीरेंद्र कुमार ,शंकर राम, अर्जुन मालिक संजय धनकर विष्णु चौधरी, उदय जमेदार, रंजन कुमार आदि के कार्य को कुछ भी सराहा जाए काफी कम है और इनके प्रभावशाली कार्यों की वजह से सिर्फ घाट ही नहीं बल्कि जाले के हर सड़क व गली-मोहल्ले साफ-सुथरा नजर आ रहे हैं ।

उन्होंने बताया है कि समाज के सभी लोगों को एकजुट होते हुए ऐसे लोगों के कार्यशैली को लेकर सम्मानित करना जरूरी है ताकि समाज में एक सकारात्मक संदेश जा सके । जानकारी के हिसाब से पता चला है कि घाटों का सफाई अभियान छठ पूजा तक जारी रहेगी ।