बिहार के प्रमुख पर्व छठ पूजा के अवसर पर भी शहर व छठ घाटों की सफाई व्यवस्था नगण्य।
सफाई के अभाव में मच्छरों और डेंगू का प्रकोप बढ़ता जा रहा है।

#MNN@24X7 भगत सिंह नगर (पंडासराय) में कल शोषित पीडितों के मुक्ति के महानायक व बिहार भाकपा माले के संस्थापक नेता कॉमरेड रामनरेश राम की 12 वीं शहादत दिवस संकल्प दिवस के रूप मे मनायी गयी। इस अवसर पर उनके चित्र पर माल्यार्पण किया गया और दो मिनट मौन धारण कर श्रद्धाजंलि अर्पित किया गया।

इस मौके पर विजय महासेठ की अध्यक्षता में आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए भाकपा (माले) महानगर के सचिव शदीक भारती ने कहा कॉमरेड रामनरेश राम मजदूर- किसान शोषित पीडितों के मुक्ति की लम्बी लड़ाई लड़े और जीते जी किवदंती बन गये। वे जबसे चुनाव लडे कभी हारे नहीं और लम्बे समय तक माले विधायक दल के नेता रहें। उनका पूरा जीवन ही प्रेणणा का स्त्रोत रहा है।

सभा को संबोधित करते हुए आगे सदिक भारती ने कहा कि दीवाली गुजर गया और का प्रमुख त्यौहार छठ पूजा होने वाला है। लेकिन पूरा शहर गंदगी से बिलबिला रहा है। छठ घाटों की भी साफाई की मात्र खानापूरी की जा रही है रही है। नगर निगम प्रशासन के सामने गंदगी का आलम यह है कि डेंगू का प्रकोप बढ़ गया है। मच्छरो का प्रकोप दिन में भी बढ़ा है। उन्होने निगम प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर युद्ध स्तर पर सफाई व्यवस्था नहीं की गई तो माले निगम का घेराव करेगी ।

इनके अलावे सभा को सम्बोधित करने वाले लोगों में साधना शर्मा, कामेश्वर पासवान, राजा कुमार, बसंती देवी, कुलदीप, राजेश महासेठ आदि कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया ।