#MNN@24X7 दरभंगा शहर में इन दिनों अपराधिक मनोवृति के लोगों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे लोग लड़ाई के मौके ढूंढते रहते हैं और मौका मिलने पर लड़ाई करने से चूकते भी नहीं। आज के मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

इमरजेंसी वार्ड में भर्ती युवक ने जब शराब पीने से कुछ लोगों को टोका फिर शुरू हो गई भयंकर मारपीट। घायल युवक कए द्वारा लगाए गए आरोपों के अनुसार। दरभंगा जिला के डीएमसीएच आवासीय परिसर में सोहन राम के छोटे भाई किसना राम रात करीब 9:00 बजे काम कर घर लौट रहे थे। तभी घर के पास रास्ते में पंकज नाम का व्यक्ति रास्ते पर बैठकर बैठकर शराब पी रहा था। घायल युवक के अनुसार पंकज राम ने उसी क्रम में उन पर हमला कर दिया।

इसी दरमियान किसनाराम के भाई ने बेता ओपी को आवेदन दिया। आवेदन देकर जब वह घर लौटा तो फिर से सुबह में पंकज राम, उसका बेटा करण,अर्जुन, राजन राम, अंडा उर्फ आलोक राम, देवानंद राम सहित कई लोगों ने कृष्णा के घर पर हमला कर दिया। साथ ही गोदरेज वगैरह तोड़ने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि गोदरेज में रखें रुपए को भी ले लिया और सोहन राम के सर पर हमला कर दिया जो सोहन राम अभी इमरजेंसी वार्ड मे भर्ती हैं।