#MNN@24X7 गोपालगंज में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी द्वारा राजद की तुलना कुत्ते की दुम से किए जाने पर राष्ट्रीय जनता दल ने भाजपा पर हल्ला बोला है।

राजद को ‘कुत्ते की दुम” बताए जाने की आलोचना करते हुए जिला राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर ने कहा कि व्यक्तिगत, जातिगत और सांप्रदायिक द्वेष और घृणा की राजनीति करना बीजेपी एंड कंपनी की शोभा है जिसके लिए केन्द्र की भाजपा सरकार लगातार सत्ता का दुरुपयोग करती रही है। राजद प्रवक्ता ने कहा कि सुशील मोदी जी सभी मर्यादाओं और राजनैतिक मुल्यों को भूल गये हैं और गोपालगंज तथा मोकामा उप चुनाव में भाजपा की संभावित हार की डर से हताशा में अर्नगल बयानबाजी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘मोदीजी ने मर्यादाओं का उल्लंघन किया है..। क्या ऐसे शब्द किसी सांसद के लिए शोभा देते हैं ?’ अब यह मतदाताओं को सोचना है कि क्या उप चुनाव जीतने के लिए किसी सांसद का इस हद तक नीचे आना उन्हें स्वीकार्य है या नहीं? 03 नवंबर को सब सामने आ जाएगा।

मोदी पर हमला करते हुए राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर ने कहा कि गाली-गलौज, ढोंग, स्वांग, ड्रामा सुशील मोदी की आदत बन गई है। उन्होंने कहा कि राजनीति में शिष्टता होती है, लेकिन भाजपा इसका पालन नहीं करती है। सुशील मोदी को बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए।