#MNN@24X7 दरभंगा, अवर प्रादेशिक नियोजनालय, दरभंगा के माध्यम से 25 सितंबर (बुधवार) को आई.टी.आई, रामनगर के निकट संयुक्त श्रम भवन, लहेरियासराय के कार्यालय परिसर में Nava Bharat Fertilizers LLP द्वारा पूर्वाह्न 11:00 बजे से अपराह्न 03:00 बजे तक जॉब कैम्प का आयोजन किया गया है।

उन्होंने कहा कि उक्त जॉब कैम्प में साक्षात्कार के बाद रोजगार दिया जाएगा, जिसमें अभ्यर्थियों की उम्र सीमा 20 से 40 वर्ष निर्धारित किया गया है।
उन्होंने बताया कि नियोजक द्वारा 12वीं उत्तीर्ण पुरुष अभ्यर्थियों की बहाली की जाएगी।

नियोजकों द्वारा Sales Trainee के लिए कुल -20 पदों पर नियुक्ति के लिए साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि नियोजक द्वारा चयनित अभ्यर्थियों को 8,000 से 12000/- रुपये के अलावे,टीए,डीए, पीएफ,मेडिकल इत्यादि की सुविधा दिया जाएगा।

नियोजक द्वारा चयनित अभ्यर्थियों को समस्तीपुर जिले में रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा।

सभी इच्छुक अभ्यर्थी रोजगार मेला में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर रोजगार के अवसर का लाभ उठा सकते हैं। उक्त जॉब कैंप में भाग लेने हेतु अभ्यर्थियों के लिए नियोजनालय निबंधन अनिवार्य है।

उन्होंने कहा कि इच्छुक अभ्यर्थी भारत सरकार के NCS Protal (www.ncs.gov.in) पर जाकर खुद से या इस नियोजनालय में आकर निबंधन करा सकते हैं।

अभ्यर्थी अपना बायोडाटा, सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र, 05 रंगीन फोटो, आधार* कार्ड, पैन कार्ड, बैंक पासबुक एवं अन्य प्रमाण पत्र के साथ जॉब कैंप में भाग ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि जॉब कैम्प में भाग लेना पूर्णतः निःशुल्क है। बिहार सरकार युवक और युवतियों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए लगातार प्रयत्नशील है।