पटना: रोहतास के डीएम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह पानी की टंकी पर चढ़ते हुए दिख रहे हैं. दरअसल नल जल योजना में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पहुंचे डीएम पानी की टंकी पर चढ़ गए. अधिकारियों के साथ योजना की जांच करने डीएम धर्मेंद्र कुमार पहुंचे थे. जहां उन्होंने पानी टंकी के ऊंचे स्ट्रक्चर पर खुद चढ़कर जायजा लिया. यह वायरल वीडियो दिनारा का बताया जा रहा है.

बुधवार को नल जल योजना में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने दिनारा पहुंचे रोहतास के डीएम धर्मेंद्र कुमार ने हरीवंशपुर पंचायत में बने पानी की टंकी के ऊंचे स्ट्रक्चर पर खुद चढ़कर परियोजना का मुआयना किया और शिकायत की पड़ताल की. इस भीषण गर्मी में डीएम को ऊंचे स्ट्रक्चर पर देखकर लोग हैरान रह गये. ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि कोई डीएम इस तरह किसी काम का जायजा लेता हो. ऐसे में डीएम के इस एक्शन को देखकर कार्य का जिम्मा संभाल रही एजेंसी में भी हड़कंप मच गया.

रोहतास के डीएम धर्मेंद्र कुमार के साथ शिकायत की पड़ताल करने आए अधिकारियों ने बताया कि रोहतास जिले में नल जल योजना के तहत कुछ जगहों पर गड़बड़ी की शिकायत मिली थी. उन्हीं शिकायतों की जांच करने के लिए रोहतास के डीएम धर्मेंद्र कुमार इन दिनों लगातार काम की जांच कर रहे हैं. अनियमितता की शिकायत मिलते ही संबंधित अधिकारी और काम करनेवाली एजेंसी पर कार्रवाई की जा रही है. डीएम धर्मेंद्र कुमार के पानी की टंकी पर चढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.