प्रधानमंत्री आवास योजना में घुस और राशन वितरण में डीलरों द्वारा अधिक कीमत लेने के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला प्रतिरोध मार्च।

उजियारपुर, 10 अगस्त 2022 । भाकपा-माले कार्यकर्ताओं ने चॉंदचौर पश्चिमी वार्ड नं० -13 में महादलित टोला के गरीबों को नलजल योजना में कनेक्शन नहीं देने के खिलाफ, प्रधानमंत्री आवास योजना में घुस वसूली पर रोक लगाने, डीलरों द्वारा राशन का सही वज़न देने,राशन का सरकार द्वारा निर्धारित राशि की विल दिए जाने की मांग को लेकर माले के युवा नेता पप्पू यादव, मंजय महतो और अमरजीत पॉल के नेतृत्व में जूलूस निकाल कर मंगल चौक तक प्रदर्शन कर प्रतिरोध सभा इनौस प्रखंड अध्यक्ष पप्पू यादव के अध्यक्षता में किया गया।

माले के प्रखंड कमेटी सदस्य गंगा प्रसाद पासवान ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले भाजपा-जदयू की सरकार में अधिकांश अधिकारी बेलगाम और भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे हुए थे। नयी सरकार से हम उम्मीद करते हैं कि भ्रष्ट अधिकारियों को लगाम लगाते हुए भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने का काम करें।

पप्पू यादव ने कहा कि यदि पंद्रह दिनों में पीएचडी विभाग दोषी ठेकेदार गोपाल ठाकुर के विरुद्ध कारवाई करते हुए नलजल का कनेक्शन नहीं लगवाते हैं तो भाकपा-माले पीएचडी विभाग के आलाधिकारियों का पुतला दहन करते हुए आंदोलन को तेज करेगा।

प्रतिरोध मार्च में इनौस प्रखंड सचिव राहुल राय, रोहित कुमार, मधुकर कुमार, राजीव कुमार सिंह, अर्जून दास , राजकुमार राम, विश्वनाथ राम,मंगल राम, सुनील राम, सावित्री देवी, कौशल्या देवी, आरती देवी, रामचंद्र राम, रंजन कुमार, महेश राम, विकास कुमार, देबू राम, लड्डू राम, बबिता देबी,रुबी देवी, देखा देवी, अनिता देवी,पूनम देवी आरती देवी,सुधा देवी, पूजा देवी मुन्नी देवी, गीता देवी,मंजू देवी आदि ने जूलूस में भाग लिया।