दरभंगा से,,,पत्रकार,,,राजू सिंह कि रिपोर्ट दरभंगा से ।

कल रोहाड़ उप डाकघर का दरभंगा जिला अंतर्गत 46 वें उप डाक घर के रूप में शुभारम्भ। दिनांक 28.01.2022 श्री गोपाल जी ठाकुर,सांसद दरभंगा के द्वारा,श्री शंकर प्रसाद , निदेशक डाक सेवाये , उतरी क्षेत्र , मुजफ्फरपुर की उपस्थिति में , डाक अधीक्षक दरभंगा प्रमंडल संग अन्य कर्मचारी एवं निकट ग्राम के समान्नित व्यक्तियों तथा आम जनों की मौजूदगी में किया गया । रोहाड़ डाकघर जो की विगत दिवस तक एक शाखा डाकघर के रूप में बेनीपुर उप डाकघर के अंतर्गत संचालित था आज से उप डाक घर कर दर्जा प्राप्त कर चूका है । मौके पर श्री गोपाल जी ठाकुर , माननीय सांसद , दरभंगा ने संबोधित करते हुए कहा की वर्तमान केंद्र सरकार जो की देश के कोने कोने तक अपनी सेवाओ को निर्वाध रूप से पहुँचाने के लिए संकल्पित है तथा अपने उपलब्ध तंत्रों के माध्यम से आखरी पायदान पर खरे व्यक्ति तक योजनाओं का त्वरित लाभ पहुँचाने के लिए तत्पर है उसी क्रम में आज दरभंगा डाक प्रमंडल के माध्यम से रोहाड़ उप डाकघर का शुभारम्भ किया गया है ताकि डाक सेवा से जुड़े उत्पादों एवं सेवाओं का लाभ क्षेत्र की जनता को त्वरित रूप से नजदीक में ही उपलब्ध हो सके और इसके लिए डाक विभाग के सभी कर्मचारी प्रशंशा के पात्र हैं । श्री शंकर प्रसाद , निदेशक डाक सेवाये , उतरी क्षेत्र , मुजफ्फरपुर ने जानकारी देते हुए कहा की इस रोहाड़ डाकघर के अंतर्गत कूल 09 शाखा डाक घरों को जोड़ा गया है ताकि आम जनों को उप डाकघर की सुविधा के लिए समय व यात्रा व्यय का बचत हो सके

मौके पर उपस्थित श्री उमेश चन्द्र प्रसाद , डाक अधीक्षक दरभंगा प्रमंडल ने कहा की रोहाड़ उप डाक घर दरभंगा प्रधान डाक घर के अधीन होगा तथा हम हमेशा इस बात का हमेशा ख्याल रखेंगे की क्षेत्र की जनता के लिए उत्तम व सरल डाक सेवा उपलब्ध करा सकें ।
मौके पर श्री संजय कुमार, सहायक डाक अधीक्षक, श्री मनोज कुमार , सहायक डाक अधीक्षक , श्री मनोज कुमार , निरीक्षक , , श्री बिनोद कुमार ,जन संपर्क निरीक्षक , श्री प्रेम कुंज दयाल , श्री सुनील कुमार झा , रंजित कुमार , किशोर कुमार चौधरी किरण, विद्यानन्द सरस्वती आदि उपस्थित थे ।