#MNN@24X7 समस्तीपुर प्रखंड मुख्यालय जितवारपुर में पशु अस्पताल नही रहने से क्षेत्र के लोगो को बेहद कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। खानापूर्ति के लिए मोरदीवा में पशु अस्पताल है। जिसका अपना भवन भी नही है। एक निजी विद्यालय के एक कमरे में पशु चिकित्सालय है। लेकिन वो प्रायः बंद ही रहता है।

समस्तीपुर के स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने जिलाधिकारी तथा जिला पशुपालन पदाधिकारी को पत्र लिख कर जितवारपुर प्रखंड मुख्यालय में पशु चिकित्सालय खोलने तथा वहां पशु चिकित्सको, ड्रेसर, लिपिक तथा चतुर्थवर्गीय कर्मियों को तैनात करने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि जितवारपुर प्रखंड मुख्यालय में एक भी पशु चिकित्सक नही होने के कारण विगत दिनों जितवारपुर सपना के रामचंद्र राय के दो घोड़ों की मौत हो गई थी। जितवारपुर प्रखंड में लगभग 30,000 से अधिक भैंस तथा गाय है। 5,000 से अधिक बकरी है। 200 से अधिक घोड़ा तथा बैल है। इसके अलावे भी सैकड़ों अन्य पशु तथा पक्षी है। लेकिन पशु चिकित्सको के आभाव में इनका समुचित इलाज नहीं हो पाता है। जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। जिससे पशु पालकों को भारी नुकसान उठाना पड़ता है। अतः जनहित में जितवारपुर ब्लॉक कैम्पस में पशु चिकित्सालय प्रारंभ किया जाय तथा विशेषज्ञ पशु चिकित्सको को तैनात किया जाय।

(घर, आफिस, स्कूल, कालेज, क्लिनिक, अस्पताल हो या फिर होटल, रेस्टोरेंट सबसे सुरक्षित और सुगंधित सफाई बस रियल फिनाइल जेब्रा ब्रांड के साथ।
सबसे सस्ता सबसे सुरक्षित। संपर्क करें मोबाइल संख्या +919031310685)