आज दिनांक 8/6/2022 को मिथिला स्टूडेंट यूनियन के विश्वविद्यालय प्रभारी जय प्रकाश झा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहां की अपने कारनामों के लिए मशहूर रहे एलएनएमयू में ग्रेजुएशन के रिजल्ट में 55% परसेंट लाने वाले छात्र कर रहे हैं फर्स्ट क्लास और 60% लाने वाले छात्रों का कोई अता पता नहीं। इससे स्पष्ट जाहिर होता है कि विश्वविद्यालय में अब दलालों का बोलबाला है। विश्वविद्यालय कुलसचिव के तानाशाही रवैया के कारण विश्वविद्यालय में छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है और छात्रों को मार्कशीट देने के नाम पर उन्हें फर्जी मार्कशीट दिया जा रहा है।

जबकि विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा कहा जा रहा है कि इस बार जो मार्कशीट जारी हुआ है उसमे बारकोड दिया गया जबकि छात्रों द्वारा उस बारकोड को स्कैन करने पर कोई भी जानकारी स्कैन नहीं हो पा रहा है,साथ ही मार्कशीट में विश्वविद्यालय द्वारा फोटो भी नहीं दिया जा रहा है जिससे छात्रों को मार्कशीट लेने में संदेह उत्पन्न हो रही है।
यहां लाखों रुपया खर्च करके छात्र डिग्री लेने आते हैं लेकिन विश्वविद्यालय की गलती के कारण उनके भविष्य को फर्जी साबित कर देता,

ज्ञात हो कि पूर्व में भी विश्वविद्यालय अपने कारनामों के लिए मशहूर हो चुका है और एडमिट कार्ड जारी होने के वक्त भी सनी लियोनी का फोटो और गणेश भगवान के फोटो एडमिट कार्ड पर आ जाते हैं। जिसका नतीजा है कि रिजल्ट आने के बाद छात्रों का मार्कशीट भी फर्जी साबित हो जाता है। जेपी ने विश्वविद्यालय प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अविलंब यदि मार्कशीट में सुधार नहीं होता है तथा छात्रों को पुनः नया मार्कशीट प्रिंट करके नहीं दिया जाता है तो 15 जून के आंदोलन में डाटा सेंटर में भी तालाबंदी करके जोरदार आंदोलन किया जाएगा,क्योंकि जब से यह नया डाटा सेंटर आया है तब से यही हाल है है जिसका नतीजा है कि छात्रों के भविष्य के साथ आज यहां खिलवाड़ हो रहा है और कोई आवाज उठाने को तैयार नहीं है।