#MNN@24X7 दरभंगा, ट्रक के अंदर केबीन के तहखाने से दस कार्टन शराब बरामद किया गया बरामद वही इस मामले में ट्रक समेत चालक व उप चालक को दरभंगा पुलिस ने किया गिरफ्तार करीब 100 लीटर शराब हुआ बरामद। तमाम बातों के संबंध में हमने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर दरभंगा अमित कुमार से बात किया तो उन्होंने कहा कि इस घटना के संबंध में जो जानकारी मिली है उसके अनुसार दरभंगा जिला के सिमरी थाना की पुलिस ने दरभंगा – मुजफ्फरपुर एन एच 27 पथ मुख्य सड़क पर मंगलवार को 10 चकिया ट्रक के केबीन में बने तहखाने से हरियाना निर्मित लगभग 100 लीटर मेगडोवेल्स व इम्पीरियल ब्लू कंपनी की विदेशी शराब बरामद किया गया है।

वहीं मौके से चालक व उप चालक को दरभंगा कमतौल थाना के गंज माधोपट्टी निवासी स्वर्गीय योगेन्द्र यादव के पुत्र मुकेश कुमार यादव उम्र (24) व सुरेन्द्र यादव के पुत्र शिव कुमार उम्र (25) को गिरफ्तार किया गया है।

थानाध्यक्ष शमशाद अहमद खान ने बताया है कि गूप्त सूचना के आलोक में की गई कार्रवाई में फोरलेन पथ पर लाइन होटल के समीप खड़ी ट्रक HR61B 7885 की जांच के दौरान दस कार्टन विदेशी शराब ट्रक के केबीन के उपरी भाग में बने तहखाना में पाया गया। चालक व उपचालक ने जब्त विदेशी शराब के सबंध में बताया कि पंजाब से पश्चिम बंगाल के कूच बिहार जाने के क्रम में सोनीपत के समीप ट्रक के केबीन में शराब की बोतल छिपाकर ले जा रहे थे।

इधर थानाध्यक्ष ने ट्रक ऑनर के सत्यापन को लेकर डीटीओ को प्रतिवेदन भेजा है। बताया जाता है कि ट्रक पश्चिम बंगाल से बिना ऑनर की जानकारी के ड्राइवर कुछ सामान लाने जा रहा था।इधर टेक्निकल टीम भी मामले में जुटी है।