#MNN@24X7शनिवार (26 अगस्त) को समस्तीपुर कोर्ट परिसर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा.बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दो कैदियों को गोली मार दी.

मिली जानकारी के मुताबिक विचाराधीन कैदी को न्यायालय में पेशी के लिए लाया गया था. इसी दौरान गोली मार दी गई. गोली चलने के बाद अफरातफरी मच गई.बताया जा रहा है कि इस फायरिंग में 2 कैदी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जबकि इस घटना में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है।

बताया जा रहा है कि समस्तीपुर कोर्ट कैंपस के अंदर अज्ञात अपराधियों ने पेशी के लिए आए कैदियों पर चलाई अंधाधुंध गोलियां चला दी है। इस गोलीबारी में दो कैदी हुए घायल हैं जबकि एक पुलिस कर्मी के भी घायल होने की सूचना मिल रही है। घटना के बाद कोर्ट कैंपस के अंदर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया..

वहीं सूचना मिलते ही एसपी सहित कई अधिकारी पहुंचे मौके पर पहुंचे हैं और मामले की जांच में जुट गए हैं। बताया जा रहा है कि शराब कारोबारी प्रभात चौधरी सहित उनके साथ एक और कैदी को गोली लगी है।

भाकपा माले जिला स्थाई समिति सदस्य सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने हाई सेक्योरिटी जोन में अपराधियों द्वारा गोलीबारी की घटना की निंदा की है। साथ ही उन्होंने घटना की उच्च स्तरीय जांच, अपराधियों की गिरफ्तारी एवं बिगड़ती विधी- व्यवस्था पर रोक लगाने की भी मांग की है।