#MNN@24X7 आज चक्का गांव में हायाघाट विधानसभा स्तरीय कार्यक्रम टिफिन पर चर्चा आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी अपने-अपने घर से नाश्ता का टिफिन लाए थे और सभी कार्यकर्ताओं ने माननीय विधायक की उपस्थिति में अदल बदल कर नाश्ता किया इस कार्यक्रम का उद्देश्य समाज में समरसता फैलाना और मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के अवसर पर 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत सरकार की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुंचाना था।

आज के इस टिफिन कार्यक्रम में विधायक महोदय ने टिफिन कार्यक्रम की महत्ता पर प्रकाश डाला और साथ बैठकर भोजन करने से समाज में एक सकारात्मक संदेश देने की दिशा में एक गंभीर कदम बताया।मोदी सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए उन्होंने जन जन तक घर घर तक पहुंचाने का कार्यकर्ताओं से आह्वान किया।

इस कार्यक्रम के पश्चात चक्का गांव में पत्रक वितरण का काम शुरूकिया गया। इस कार्यक्रम में तीनों मंडल के वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। हायाघाट मंडल अध्यक्ष नवीन कुमार चौधरी, बहरी उत्तरी मंडल अध्यक्ष रविंद्र चौपाल,जिला प्रवक्ता पारसनाथ चौधरी, विधानसभा प्रभारी विनय दास, मंडल महामंत्री त्रिलोक नाथ राय, विभूति नारायण मिश्रा, प्रदीप मंडल, राजीव सिंह, अनिल मंडल, दिनेश सिंह, रविंद्र शर्मा, राणा शुभंकर सिंह, भैरव झा, गौतम राय सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।