15 जून को महागठबंधन द्वारा प्रखंडों में आहूत धरना- प्रदर्शन में बीसों प्रखण्ड के माले कार्यकर्ता मजबूती से भाग लेंगे- धीरेंद्र झा।

#MNN@24X7 समस्तीपुर, 9 जून, भाजपा की 9 साल के शासनकाल में आम जनता की तबाही- बर्बादी, लूट-दमन, नफरत, महंगाई, बेरोजगारी, संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग, किसानों के साथ हो रहे अन्याय यानी रासायनिक खाद के बढ़ते काला बाजारी और तैयारी फसल को औने-पौने दर में बिक्री से किसान बदहाल इन्हीं ज्वलंत मुद्दों और जातीय जनगणना पर रोक के खिलाफ महागठबंधन द्वारा 15 जून को जिला के सभी 20 प्रखंडों पर आहूत धरना प्रदर्शन में भाकपा माले के कार्यकर्ता मजबूती से भाग लेंगे।

बालासोर रेल दुर्घटना के मृतकों के परिजनों को 20-20 लाख रुपये एवं परिवार के एक- एक सदस्य को सरकारी नौकरी दे केंद्र सरकार।

शहर के मालगोदाम चौक स्थित भाकपा माले जिला कार्यालय में जिला कमिटी की विस्तारित बैठक को शुक्रवार को संबोधित करते हुए भाकपा माले पोलिट ब्यूरो सदस्य का० धीरेंद्र झा ने कहा।

राज्य कमिटी सदस्य बंदना सिंह, जिला स्थाई समिति सदस्य सुरेंद्र प्रसाद सिंह, ललन कुमार, महावीर पोद्दार, जिला कमिटी सदस्य सुनील कुमार, लोकेश राज, अनिल चौधरी, गंगा पासवान, फिरोजा बेगम, सुशील कुमार, सत्यनारायण महतो, समेत अशोक राय, शमीम मंसूरी, मो० फरमान, दिनेश यादव आदि ने भाग लिया।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला सचिव प्रो० उमेश कुमार ने कहा कि 15 जून को प्रखण्डों पर आहुत धरना- प्रदर्शन की सफलता को लेकर भाकपा माले शाखाओं की बैठक करने, जनता की बैठक करने, जनसंपर्क अभियान चलाने, पर्चा वितरण करने का निर्णय के साथ ही उक्त धरना-प्रदर्शन को बड़ी भागीदारी दिलाकर सफल बनाने का अह्वान माले कार्यकर्ताओं समेत आमजन से किया।

बैठक के अंत में माले महासचिव का० दीपंकर भट्टाचार्य की मां बानी भट्टाचार्य एवं बालासोर रेल दुर्घटना में मृतकों के प्रति दो मिनट का मौन श्रद्धांजलि दिया गया।