#MNN@24X7 दरभंगा शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने की एक कलयुगी बेटे पर बड़ी कार्रवाही। जी हां प्राप्त जानकारी के अनुसार आपसी झगड़े में अपने ही पिता की बेरहमी से पिटाई करने वाले कलयुगी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मिथिला नगरी मे इन दिनों विवाद में अब रिश्तों का भी ख्याल नहीं रहता। आए दिन पिता-पुत्र, भाई-भाई, पति-पत्नी, यहां तक कि अड़ोस-पड़ोस में भी खूनी झड़प को लेकर थाना में आवेदन दर्ज होता रहता है। इसी के तरह की घटनाओं के मद्देनजर विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कटहलवाड़ी बढ़ई टोला में पुत्र और पिता के बीच आपसी विवाद में खूनी झड़प हो गया।

सूत्रों के अनुसार बताया जाता है कि पुत्र चिंटू कुमार राम का आपसी विवाद में अपने ही पिता मदन राम से किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। फिर क्या था बेटे ने आक्रोश में आकर अपने ही पिता की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना के बाद बाद पिता मदन राम ने अपने पुत्र चिंटू के खिलाफ थाने में मारपीट करने का आवेदन दिया। जिस पर तत्परता दिखाते हुए विश्वविद्यालय थाना की पुलिस, मौके पर पहुंचकर इस युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आई। फिर आगे की कागजी कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया गया।